पश्चिम बंगाल में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद बंगाल में लगातार आए दिन हिंसा की खबर सामने आ रही है। इस बीच भाजपा पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद बंगाल में लगातार आए दिन हिंसा की खबर सामने आ रही है। इस बीच भाजपा पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सवाल उठाती आ रही है। इस बीच BJP आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है जिसमें एक शख्स डंडे से महिला और पुरुष की बेरहमी से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में उन्होंने दावा किया है कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर के लक्ष्मीकांतपुर का है।

भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा कि वीडियो में जो लड़का एक महिला को बेरहमी से पीट रहा है, उसका नाम तजेमुल है, जो इलाके में जेसीबी के नाम से मशहूर है। वह अपनी इंसाफ सभा के जरीए तुरंत जस्टिस देने के लिए इलाके में प्रसिद्ध है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तजमेल TMC विधायक हमीदुल रहमान का करीबी है।

आपको बता दें कि अमित मालवीय ने कहा है कि भारत को TMC शासित पश्चिम बंगाल में शरिया अदालतों की वास्तविकता से अवगत होना चाहिए। बंगाल में कानून-व्यवस्था का नामोनिशान नहीं है। ऐसे में क्या ममता बनर्जी इस राक्षस के खिलाफ कार्रवाई करेंगी या उसका बचाव करेंगी ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button