केजरीवाल से नहीं मिलने दिया जा रहा : आप

  • आप का आरोप- जेल प्रशासन रच रहा कुचक्र

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने तिहाड़ जेल प्रशासन की ओर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके परिवार और करीबियों को नहीं मिलने देने पर कड़ी आपत्ति जताई है। आप नेताओं का आरोप है कि केजरीवाल से जेल में न मिलने देने की साजिश रची जा रही है। बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज के साथ शिक्षा मंत्री आतिशी को मुख्यमंत्री से मिलना था। इसके लिए आतिशी ने मंगलवार को सभी नियमों का पालन करते हुए आवेदन किया, लेकिन आखिरी वक्त पर मुलाकात रद्द कर दी है।
भारद्वाज के साथ सांसद संदीप पाठक मिलने गए, लेकिन उनसे भी मुलाकात नहीं कराई गई। अकेले सौरभ भारद्वाज ही मिल सके। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का कहना है कि वह इसके खिलाफ बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री और उपराज्यपाल को पत्र लिखेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन केजरीवाल का मनोबल तोडऩा चाहता है, लेकिन वो नहीं झुकेंगे-टूटेंगे। सिंह ने पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर आरोप लगाया कि आखिर किस दुश्मनी का बदला केजरीवाल के परिवार और उनके चाहने वालों से ले रहे हैं। सौरभ भारद्वाज और आतिशी को केजरीवाल से मुलाकात करनी थी, लेकिन मंगलवार को आतिशी की मुलाकात रद्द कर दी गई। वहीं संजय सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार देश के लिए नहीं बल्कि अपने दोस्तों के लिये काम कर रही है। ये देश की संपत्तियों को उनके हवाले कर दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी को देश की नहीं बल्कि अपने दोस्तों की चिंता है। वह अपने दोस्तों के लिए देश को नीलाम कर रहे हैं। लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे। हम इसके खिलाफ आवाज उठाएंगे। संजय सिंह ने कहा कि स्पेक्ट्रम बंटवारे में 2012 में सुप्रीम कोर्ट ने ‘पहले आओ-पहले पाओ’ नीति को रद्द कर दिया था। भाजपा और नरेंद्र मोदी ने भी इस नीति का गली-गली, मोहल्ले-मोहल्ले खूब विरोध किया था। अब भाजपा सरकार इसी नीति को दोबारा लागू करने के लिए कोर्ट पहुंच गई है। इससे वह अपने चंद पूंजीपति दोस्तों को फ़ायदा पहुंचाना चाहते हैं। संजय सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार देश के लिए नहीं बल्कि अपने दोस्तों के लिये काम कर रही है। ये देश की संपत्तियों को उनके हवाले कर दे रहे हैं। नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार 5जी घोटाला कर रहे हैं और यह अब तक का सबसे बड़ा घोटाला है। आपने अपने दोस्तों का लाखों-करोड़ों का कर्जा माफ कर दिया। आप पूरा देश बेच रहे हैं।

भारद्वाज ने जेल में की सीएम केजरीवाल से मुलाकात

उधर, केजरीवाल से जेल में मुलाकात करने के बाद सौरभ भारद्वाज ने कहा कि तिहाड़ प्रशासन से मिलने के लिए 12:30 बजे का समय लिया था। मुख्यमंत्री से करीब 30 आधे घंटे की बातचीत हुई। एक खिडक़ी में लगे शीशे के दूसरी तरफ केजरीवाल बैठे थे और दूसरी तरफ मैं बैठा था और एक फोन के जरिए उनसे बातचीत हो पाई। दोनों की अच्छी बातचीत हुई। केजरीवाल ने कहा है कि उनके बारे में दिल्लीवाले चिंता न करें, वो बहुत मजबूत हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button