जीनत अमान ने पहनी आंटी टैग की टी-शर्ट, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें 

बॉलीवुड जगत की फेमस अभिनेत्री जीनत अमान ने करीब 2 दशक तक बड़े पर्दे पर राज किया है। अभिनेत्री जीनत अमान अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड जगत की फेमस अभिनेत्री जीनत अमान ने करीब 2 दशक तक बड़े पर्दे पर राज किया है। अभिनेत्री जीनत अमान अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए हेमशा से ही फेमस रहीं हैं। बताया जा रहा है कि जीनत अमान ने हाल ही में उन महिलाओं पर तंज कसा है जिन्हें आंटी सुनने में दिक्कत होती है। जीनत अमान ने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौंड़ा पोस्ट शेयर किया है। आपको बता दें कि जीनत अमान ने सोशल मीडिया के माध्यम से इंस्टाग्राम पर उन महिलाओं को करारा जवाब दिया जो आंटी सुनते ही मुंह फुला लेती हैं। जीनत अमान ने आंटी के टैग की टीशर्ट पहनकर लिखा कि मुझे खुलकर आंटी बुलाओ कोई दिक्कत नहीं है। अब इसे लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है।

जीनत अमान के बयान पर करण जौहर ने की टिप्पणी

इस दौरान जीनत अमान ने ‘आंटी’ कहे जाने को लेकर दिए बयान पर अब करण जौहर ने टिप्पणी की है। करण जौहर ने जीनत अमान के आंटी वाले बयान पर ‘अंकल’ की उपाधि अपनाने की इच्छा व्यक्त की। इस मामले पर अब करण जौहर ने पोस्ट पर कमेंट किया है कि मैं भी अंकल कहलाना स्वीकार करता हूं। जीनत की इस पोस्ट पर लिखी बातों के बाद से ‘आंटी’ शब्द को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

‘आंटी’ शब्द को लेकर चर्चा हुई शुरू

ऐसे में में जीनत लिखती हैं कि ‘किस होशियार ने तय कर लिया कि आंटी एक अपमानजनक शब्द है। मैं तो इससे सहमत नहीं हूं। हम बिना इन आंटियों के जिंदगी में क्या करेंगे? जो हमें सुरक्षा देती हैं और जिंदगी को आसान बनाती हैं। भारतीय आंटियां हर जगह हैं। खास बात ये है कि किसी भी आंटी से आपका रिश्ता गहरा होना जरूरी नहीं है। आंटी हमारे बुरे वक्त में सहारा बनती है, वो आपकी उदासी को समझती है, हमें गर्म भोजन कराती हैं।

 

उन्होंने कहा- हमें गर्व होना चाहिए कि आंटियों की वजह से ही जिंदगी कितनी गुलजार हो जाती है। आप आंटी सुनकर कुछ भी सोच सकते हैं, या एक महिला जो अच्छी है, जिनके पास जिंदगी के तजुर्बे हैं और आपको अनुभव से मदद करती हैं। मैं ऐसी इंसान हूं जिसके दिल में आंटियों के लिए बेहद इज्जत और प्यार है। मेरी जिंदगी में एक सौतेली मां की तरह आंटी रही हैं। जब मेरे बेटे बड़े हो रहे थे तो वे मेरी मदद करती थी। मैं अपने बेटों को उनके पास छोड़कर काम पर चली जाती थी। वे आंटी मेरे बेटों का खयाल रखती थी और उन्हें खाना देती थी। मैं आंटियों का सम्मान करती हूं और आपको भी करना चाहिए।’

महत्वपूर्ण बिंदु

  • एक्ट्रेस ने अपनी सौतेली मां शमीम के बारे में व्यक्तिगत विचार साझा किए हैं।
  • जीनत ने निष्कर्ष निकाला, “अब मुझे अपने जीवन में असाधारण आंटी या आंटियों के बारे में बताएं!
  • किसी आंटी को टैग करने, किसी आंटी को श्रेय देने, किसी आंटी का जश्न मनाने के लिए यह एक अच्छा दिन है।

https://www.youtube.com/watch?v=aGaSaZp9rMI

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button