रायबरेली में तालाब में डूबकर 5 बच्चों की मौत, ग्रामीणों ने निकाले शव

रायबरेली। रायबरेली में दर्दनाक हादसा हो गया है। बारिश के पानी में नहाते समय गहरे पानी में चले जाने की वजह से 4 मासूम बच्चियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शवों को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं। घटना गदागंज थाना क्षेत्र के मंगता डेरा मजरे बांसी गांव की है। मृतकों में 4 बच्चियां और एक बच्चा शामिल है।
मृतकों बच्चों की पहचान रीतू (8), सोनम (10), वैशाली (12), रूपाली(9) अमित (8) के रूप में हुई है। गांव में एक साथ पांच मौतों से चारों तरफ चीख पुकार का माहौल है। मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन व पुलिस विभाग के अधिकारियों ने बच्चों के परिजनों को ढांढस बंधाया है। राजस्व कर्मियों ने मृतक के परिजनों को मुआवजे का ऐलान किया गया है।
मृतक बच्ची ऋतु की मां ने बताया कि मेरी बेटी घर से खेलने के लिए निकली थी। कब तालाब किनारे पहुंच गई और कब उसमें नहाने लगी कुछ पता नहीं चला। मेरी बच्ची कहां चली गई। मृतक सोनम के पिता ने कहा , मेरी बेटी कभी घर से बाहर नहीं जाती थी। आज पता नहीं कैसे तालाब किनारे पहुंची और नहाने लगी। उसके डूबने की खबर मिली तो मौके पर पहुंचा। लेकिन तबतक मेरी बेटी की सांसें थम चुकी थीं।
मृतक रूपाली की बहन ने कहा कि मेरी बहन मुझे बता कर गई थी। कि बहन मैं आ रही हूं मैं यहां बैठकर उसका इंतजार ही कर रही हूं अभी तक वह आई नहीं हे भगवान मेरी बहन को मुझे दे दो।
गदा गंज थाना प्रभारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सभी बच्चे गहरे पानी में जाने की वजह से डूबे हैं। जांच पड़ताल की जा रही है। जो तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button