गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में मिला खुफिया कैमरा, कई फुटेज हुए लीक, मचा हड़कंप 

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कृष्णा जिले के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में खुफिया कैमरा मिलने की बात सामने आई है...

4PM न्यूज नेटवर्क: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कृष्णा जिले के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में खुफिया कैमरा मिलने की बात सामने आई है। जिसके बाद गर्ल्स हॉस्टल में हड़कंप मचा हुआ है। इसके बाद छात्राओं ने विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि ये मामला एसआर गुडलावलेरु इंजीनियरिंग कॉलेज का है। जहां खुफिया कैमरा महिला छात्रावास के वॉशरूम में लगा हुआ मिला है। वहीं छात्राओं के बवाल के बाद लड़कों के हॉस्टल से एक छात्र  विजय को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वहीं अब इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है। वहीं छात्राएं वॉशरूम का इस्तेमाल करने से भी घबरा रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार महिला छात्रावास के वॉशरूम की 300 से ज्यादा तस्वीरें सामने आईं हैं। जो किसी ने पकड़े गए छात्र से खरीदी थीं। इसके बाद पुलिस ने पकड़े गए छात्र का लैपटॉप भी जब्त कर लिया। वहीं कल शाम 7 बजे से शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन आज सुबह 3 बजे तक जारी रहा। इस मामले में छात्राओं ने कहा कि हम न्याय चाहते हैं, अब उन्हें शौचालय में जाने से डर लग रहा है। गर्ल्स हॉस्टल के शौचालय की 300 से अधिक तस्वीरें सामने आई हैं।

 महत्वपूर्ण बिंदु

  • आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के एक गर्ल्स हॉस्टल में हिडन कैमरा मिला है। कैमरा मिलने के बाद हॉस्टल में हड़कंप मच गया।
  • पुलिस ने जानकारी दी कि घटना के सिलसिले में ब्वॉयज हॉस्टल से एक सीनियर छात्र विजय कुमार को गिरफ्तार किया है।
  • आरोपी बीटेक के लास्ट ईयर का स्टूडेंट है।उसका लैपटॉप जब्त कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button