ममता ने जय शाह के बहाने कसा अमित शाह पर तंज

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को उनके बेटे जय शाह के आईसीसी चेयरमैन बनने पर बधाई देने वाला एक सोशल मीडिया पोस्ट इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है। एक पोस्ट में शाह को बधाई देते हुए, ममता ने कहा कि मंत्री का बेटा राजनेता नहीं बना है, बल्कि एक पद ग्रहण किया है जो और भी महत्वपूर्ण और शक्तिशाली है। ममता बनर्जी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि आपका बेटा राजनेता नहीं बना है, लेकिन आईसीसी चेयरमैन बन गया है – यह पद अधिकांश राजनेताओं से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है!! आपका बेटा वास्तव में बहुत शक्तिशाली बन गया है और मैं उसकी इस सबसे ऊंची उपलब्धि पर आपको बधाई देती हूं!
बंगाल सीएम की एक्स पोस्ट को इंटरनेट यूजर्स से कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, इस तरह बधाई कौन देता है? एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, लेकिन शाह की परिवारवाद के खिलाफ लड़ाई हमेशा याद रखी जाएगी। इंटरनेट यूजर्स ने तुरंत ममता बनर्जी को उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के बारे में याद दिलाया, जो तृणमूल कांग्रेस के सांसद हैं और पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव का पद संभालते हैं। उन्होंने लिखा कि आपके भतीजे अभिषेक बनर्जी के बारे में क्या?
सत्तारूढ़ भाजपा पर उनका ताजा हमला उस मामले की जांच में सीबीआई की प्रगति पर सवाल उठाने के एक दिन बाद आया है, जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। ममता ने पूछा कि मैंने पांच दिन का समय मांगा, लेकिन मामला सीबीआई को भेज दिया गया। वे न्याय नहीं चाहते। वे देरी चाहते हैं। 16 दिन हो गए, न्याय कहां है? 9 अगस्त को कोलकाता के 23 वर्षीय स्थानीय निवासी पर हुए भयानक हमले के बाद से पुलिस, अस्पताल अधिकारियों और बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पार्टी पर हिंसक विरोध प्रदर्शन और हमले जारी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button