हरियाणा में गरजीं सुनीता केजरीवाल, कहा- PM मोदी के सामने नहीं झुकेंगे अरविंद 

हरियाणा चुनाव प्रचार के तहत भिवानी में आयोजित 'टाउनहॉल' में सुनीता केजरीवाल ने जनता को संबोधित किया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल के नेता एक-दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच खबर सामने आ रही है कि हरियाणा चुनाव प्रचार के तहत भिवानी में आयोजित ‘टाउनहॉल’ में सुनीता केजरीवाल ने जनता को संबोधित किया है। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने झुकेंगे नहीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी विरोधियों को जेल में डालती है। BJP को सिर्फ सत्ता का लालच है। बीजेपी को पार्टियां तोड़ना आता है। इस दौरान सुनीता ने खुद को हरियाणा की बहू-बेटी बताया।

सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि ‘मुझे आप सभी को देखकर बहुत शक्ति मिल रही है। हरियाणा में बीजेपी की सरकार को 10 साल हो गए, मैं आप लोगों से पूछना चाहती हूं कि क्या आपके बच्चों की शिक्षा में बीते 10 सालों में सुधार हुआ? क्या सरकारी स्कूल अच्छे हुए? क्या आपके इलाके में कोई अच्छा सरकारी हॉस्पिटल है? जहां अच्छा इलाज होता हो और दवाइयां फ्री मिलती हों?’

सुनीता केजरीवाल ने कहा, ‘क्या आपके घर में 24 घंटे बिजली आती है? या फ्री है? ऐसा कुछ नहीं होता है। हर इलाके में बिजली, गैस और पानी की तंगी है। मैं आपको बताना चाहती हूं कि दिल्ली और पंजाब में ये सभी काम हो रहे हैं। इन दोनों राज्यों में आम आदमी पार्टी की सरकार है। सरकार स्कूल अच्छे और शानदार हो गए हैं। वहां पर बच्चों का भविष्य अच्छा बन रहा है। सरकारी अस्पताल शानदार हो गए हैं, जहां इलाज अच्छा हो रहा है। जगह-जगह मोहल्ला क्लीनिक बन रहे हैं। आप सबको किसी छोटी बीमारी के लिए अस्पताल नहीं जाना होगा। मोहल्ला क्वीनिक में फ्री और अच्छा इलाज हो जाएगा।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सुनीता केजरीवाल ने कहा- महिलाओं के लिए बस में यात्रा फ्री है।
  • बुजुर्गों के लिए तीर्थयात्रा का इंतजाम है। अब हर महीने हर महिला को हजार-हजार रुपए देने की योजना है।
  • आपके घर में हर महीने करीब 3 से 4 हजार रुपए की बचत होगी, हरियाणा का नाम दुनियाभर में रोशन हो रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button