दिल्ली की कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

दिल्ली से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। इस बीच दिल्ली की एक कपड़ा फैक्ट्री में रविवार (08 सितंबर) की सुबह भीषण आग लग गई है...

4PM न्यूज नेटवर्क: दिल्ली से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। इस बीच दिल्ली की एक कपड़ा फैक्ट्री में रविवार (08 सितंबर) की सुबह भीषण आग लग गई है। यह देखते ही फैक्टरी में अफरा-तफरी का माहौल का बन गया है। इसे लेकर दिल्ली अग्निशमन सेवा ने कहा कि 25 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पाने का अभियान जारी है। इसके साथ ही दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि घटना में किसी के घायल होने की अभी तक कोई खबर नहीं सामने नहीं आई है। अधिकारी ने कहा- हमें सुबह 6.55 बजे फैक्टरी में आग लगने की सूचना मिली। दमकल की कम से कम 26 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। आग की लपटों पर काबू पाने की कोशिशें जारी हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली के राजीव रतन आवास के पास एक कपड़े की फैक्ट्री  में भीषण आग लगने से  हाहाकार मच गया। वहीं देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया। आग इतनी भीषण लगी कि लपटें फैक्ट्री के बाहर तक दिखाई दे रही हैं। फैक्ट्री से उठता धुआं कई किमी दूर से नजर आ रहा है।

इस मामले में डिप्टी फायर ऑफिसर एमके चट्टोपाध्याय ने कहा कि हमारे रिकॉर्ड के अनुसार, सुबह 6:55 बजे यहां आग लगी। यह एक वाणिज्यिक गोदाम सह शॉपिंग कॉम्प्लेक्स है। एलपीजी सिलेंडर में भी विस्फोट हुआ। कुल 26 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।  आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है, और राहत की बात यह है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। मामले की जांच की जा रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button