अरविंद केजरीवाल ने RSS से पूछे ये 5 सवाल, जंतर मंतर पर छिड़ी जंग 

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार (22 सितम्बर) को जंतर मंतर पर आयोजित ‘जनता की अदालत’ में भारतीय जनता पार्टी और RSS पर तीखा हमला बोला है...

4PM न्यूज नेटवर्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार (22 सितम्बर) को जंतर मंतर पर आयोजित ‘जनता की अदालत’ में भारतीय जनता पार्टी और RSS पर तीखा हमला बोला है। और कहा कि चुनावी राजनीति, भ्रष्टाचार और विपक्षी नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों के इस्तेमाल को लेकर सवाल उठाए। इसके साथ ही उन्होंने पूछा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी CBI का डर दिखाकर सरकारें गिरा रहे हैं क्या RSS उससे सहमत है?

अरविंद केजरीवाल ने RSS से पूछे ये 5 सवाल- 

  • जिस तरह मोदी जी ED CBI का डर दिखाकर सरकारें गिरा रहे हैं क्या RSS उससे सहमत है?
  • मोदी जी ने अपनी पार्टी में सबसे भ्रष्ट नेताओं को शामिल किया है, क्या RSS मोदी जी से सहमत है?
  • लोकसभा चुनाव के दौरान जेपी नड्डा ने कहा था कि उन्हें RSS की जरूरत नहीं है। JP नड्डा के बयान से RSS दुखी हुआ या नहीं?
  • भाजपा को गुमराह न होने देना RSS की जिम्मेदारी है, क्या आपने कभी मोदी जी को गलत काम करने से रोका है?
  • आप लोगों ने कानून बनाया था कि नेता 75 साल के बाद रिटायर हो जाएंगे। अमित शाह कह रहे हैं कि यह नियम मोदी जी पर लागू नहीं होगा। वह मोदी जी पर क्यों नहीं लागू होगी?

CM की कुर्सी पर बैठने के लिए राजनीति में नहीं आया हूं: केजरीवाल

आपको बता दें कि केजरीवाल ने अन्ना आंदोलन के समय की याद दिलाते हुए कहा कि उन्हें चुनाव लड़ने की चुनौती दी गई थी और उन्होंने साबित कर दिया कि चुनाव ईमानदारी के बल पर जीते जा सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने इस्तीफा इसलिए दिया क्योंकि मैं भ्रष्टाचार करने या मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने के लिए राजनीति में नहीं आया हूं।

https://x.com/AHindinews/status/1837756330930778171

  • आम आदमी पार्टी के संयोजक ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में उन्होंने केवल जनता का प्रेम अर्जित किया है। ऐसे में यही कारण है कि लोग उन्हें अपने घर में रहने के लिए जगह दे रहे हैं।
  • केजरीवाल ने यह भी ऐलान किया कि नवरात्रि शुरू होने पर वह मुख्यमंत्री आवास छोड़ देंगे और जनता के बीच रहेंगे।
  • उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी नेताओं को ईडी और सीबीआई जैसी एजेंसियों का डर दिखाकर धमकाया जा रहा है और उनकी सरकारें गिराई जा रही हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button