जगन मोहन रेड्डी ने तिरूपति बालाजी मंदिर में विवाद के बीच उठाया बड़ा कदम, TDP-BJP ने कर दी ये मांग 

आंध्र प्रदेश के तिरूपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में मिलावट में हुए विवाद के बीच अब पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी ने गुरूवार (26 सितम्बर) को बड़ा कदम उठाया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: तिरूपति बालाजी मंदिर के लड्डू प्रसाद में मिलावट को लेकर हुए विवाद थमनें का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच आंध्र प्रदेश के तिरूपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में मिलावट में हुए विवाद के बीच अब पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी ने गुरूवार (26 सितम्बर) को बड़ा कदम उठाया है। जगन रेड्डी ने जानकारी दी है कि वह 28 सितंबर को तिरूपति बालाजी मंदिर जाएंगे और पूजा-अर्चना व क्षमा अनुष्ठान करेंगे। इसे लेकर राजनीति गरमाई हुई है। दरअसल, जगन रेड्डी ने तिरुपति मंदिर में जो अनुष्ठान का ऐलान किया है इसका मकसद सीएम चंद्रबाबू नायडू द्वारा तिरुपति लड्डू पर आरोप लगाकर कथित तौर पर किए गए ‘पाप’ का प्रायश्चित करना है।

जगन मोहन रेड्डी ने विवाद के बीच उठाया बड़ा कदम

 YSRCP प्रमुख और पूर्व सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने 28 सितंबर को राज्य के मंदिरों में पूजा-अर्चना में भाग लेने का आह्वान किया ताकि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू द्वारा तिरुपति के लड्डुओं पर आरोप लगाने के पाप का प्रायश्चित किया जा सके। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही नायडू ने NDA विधायक दल की बैठक में आरोप लगाया था कि पिछली YSRCP सरकार ने श्री वेंकटेश्वर मंदिर को भी नहीं बख्शा और लड्डू बनाने के लिए घटिया सामग्री और पशु चर्बी का इस्तेमाल किया।

https://x.com/ANI/status/1839157555647623471

ऐसे में जगन रेड्डी के तिरुपति बाला जी मंदिर जाने पर भारतीय जनता पार्टी और TDP का भी बयान सामने आया है। आंध्र प्रदेश भाजपा की अध्यक्ष डी पुरंदेश्वरी ने कहा है कि हमें बताया गया है कि जगन मोहन रेड्डी इस महीने की 28 तारीख को तिरुमला जाने वाले हैं। तिरुमला में दशकों से अपनी आस्था प्रकट करने की प्रथा प्रचलित है। भाजपा मांग करती है कि जगन मोहन रेड्डी तिरुमला पर चढ़ाई शुरू करने से पहले ही अलीपीरी में गरुड़ प्रतिमा के समक्ष अपनी आस्था की घोषणा कर दें। वहीं टीडीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम कुमार जैन ने कहा कि क्या जगन रेड्डी एसआईसी फॉर्म भरेंगे और फिर तिरुमाला मंदिर में अपनी भक्ति व्यक्त करेंगे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button