राहुल गांधी ने हरियाणा में कांग्रेस के एकजुट होने का दिया संदेश, सैलजा और भूपेंद्र हुड्डा का मिलवाया हाथ

ता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की सोमवार (30 सितम्बर) को ज्वाइंट रैली हुई है....

4PM न्यूज नेटवर्क: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल के नेता जोर-शोर से तैयारियों में जुटे हुए हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव को सभी पार्टियों से कमर कस ली है। इस बीच नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की सोमवार (30 सितम्बर) को ज्वाइंट रैली हुई है। राहुल, प्रियंका की हरियाणा में विजय संकल्प रैली के दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला है। नारायणगढ़ में मंच पर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा और कुमारी सैलजा का हाथ मिलवाकर कांग्रेस के एकजुट होने का संदेश दिया।

कांग्रेस सांसद ने हरियाणा में कांग्रेस के एकजुट होने का दिया संदेश

दरअसल, कांग्रेस में इस वक्त भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी शैलजा दोनों के बीच मान-मनौव्वल की कोशिश की जा रही है। दोनों ही नेता सीएम पद को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहते हैं। इस बीच आज एक अलग तस्वीर देखने को मिली है। वहीं इस पर पूर्व सांसद ने स्मृति ईरानी कांग्रेस नेताओं के हाथ मिलाने पर तंज कसा है। स्मृति ईरानी ने कहा कि “पता नहीं हाथ मिले हैं या दिल मिले हैं और वो मिलाप क्या जो मजबूरी में हो, अगर कांग्रेस को दलितों को इतनी चिंता है तो कुमारी सैलजा को सीएम कैंडिडेट घोषित करें और हाथ मिलने से दिल मिल गए हैं तो भूपेंद्र हुड्डा भी इसका समर्थन कर ही देंगे।

आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी शैलजा का हाथ अपने हाथों से पकड़कर मिलवाया। नारायणगढ़ की रैली समाप्त होने के बाद सभी नेताओं ने एक साथ हाथ उठाकर जनता का अभिवादन किया। इस दौरान कुमारी शैलजा राहुल गांधी के एक तरफ खड़ी थीं और दूसरी तरह भूपिंदर सिंह हुड्डा थे। उस समय राहुल गांधी ने पीछे हटते हुए दोनों नेताओं का हाथ मिला दिया। इस दौरान जनता ने जमकर तालियां बजाई। हालांकि दोनों ही नेताओं के जो हावभाव थे उससे साफ जाहिर होता है कि इसके लिए ना तो हुड्डा तैयार थे और ना ही शैलजा। चूंकि ये काम राहुल गांधी ने किया तो दोनों बिना किसी झिझक के हाथ मिला लिए।

ये भी पढ़ें

  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी कुमारी सैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा का हाथ मिलवाकर यह संदेश देना चाहते हैं कि हरियाणा कांग्रेस में कोई अंतर्कलह नहीं है।
  • कांग्रेस पार्टी के सभी नेता एक साथ है और एक साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।
  • राहुल गांधी अपनी रैलियों में दोनों नेताओं को एक साथ रख रहे है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button