यूपी में फीस न जमा करने पर स्कूल प्रबंधक ने 100 बच्चों को दी सजा, स्कूल से किया बेदखल 

उत्तर-प्रदेश से सिद्धार्थनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मंगलवार (1 अक्टूबर) को सिद्धार्थनगर का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश से सिद्धार्थनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मंगलवार (1 अक्टूबर) को सिद्धार्थनगर का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार फीस जमा न करने के कारण स्कूल प्रबंधक ने बच्चों को स्कूल के बाहर कर दिया। इसके बाद स्कूल प्रबंधक ने एक वीडियो भी बनाया जिसमें उसने बताया कि, बच्चों के माता-पिता ने फीस जमा नहीं की है इसलिए बच्चों को यह सजा दी है। साथ ही स्कूल प्रबंधक ने ये भी कहा कि उस पर लाखों रुपए का कर्जा है इसलिए उसे ऐसा करना पड़ रहा है।

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में खेत किनारे धूप में छात्र-छात्राओं को बैठा हुआ देखा जा सकता है। बच्चे कड़ी धूप में खुद का चेहरा छुपाते हुये नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक ये वायरल वीडियो बरगदवा इलाके में स्थित एक निजी स्कूल का बताया जा रहा है। आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने फीस न जमा होने पर बच्चों को बाहर खेत किनारे सड़का पर बैठने की सजा सुना दी। वहीं इस सजा से दुःखी बच्चों ने अपना मुंह छिपाने की कोशिश की है।

https://www.youtube.com/watch?v=w0xIEquNZhI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button