अखिलेश यादव के समर्थन में आए अजय राय, कहा- अच्छी नहीं है सरकार की मंशा

राजधानी लखनऊ में जयप्रकाश नारायण की जयंती पर सियासी बवाल मचा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने...

4PM न्यूज नेटवर्क: राजधानी लखनऊ में जयप्रकाश नारायण की जयंती पर सियासी बवाल मचा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने वहां उपस्थित सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा, ‘ये विनाशकारी सरकार है। जे लोग जेपीएनआईसी को बेचना चाहते हैं। हम हर साल जेपी जयंती मनाएंगे. ये सरकार गूंगी बहरी सरकार है। ये सरकार समाजवादियों को जेपी जयंती नहीं मनाने दे रही है। आज रामनवमी है और ये लोग हमें त्योहार नहीं मनाने दे रहे हैं।

दरअसल, प्रशासन द्वारा इजाजत न दिए जाने के बाद अखिलेश यादव जेपीएनआईसी जाने की बात पर अड़ गए,  अखिलेश यादव के आवास के बाहर तथा जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर के बाहर भी भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। इसके साथ ही
पुलिस द्वारा जगह-जगह बैरिकेडिंग करने के साथ ही तार वाली जालियां भी लगाई गई हैं। इस मामले को लेकर जहां सपा पार्टी के नेता काफी नाराज हैं वहीं कांग्रेस के नेताओं द्वारा भी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के समर्थन में बयान दिया गया है।

कांग्रेस के यूपी अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि “सरकार की मंशा अच्छी नहीं है। पिछले साल भी इस तरह की चीजें की गई थीं और इस बार फिर इस तरह की चीजें आ रही हैं… मुझे लगता है कि वे लोग इस संस्थान(JPNIC) को ध्वस्त करने या किसी न किसी बड़े व्यापारी को बेचने की तैयारी में होंगे तभी यह सारी चीजें कर रहे हैं।”

आपको बता दें कि सपा मुखिया के आवास के बाहर तथा जयप्रकाश नारायण नेशनल कन्वेंशन सेंटर के बाहर बैरिकेडिंग करने और भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए जाने के बाद समाजवादी पार्टी के नेता काफी नाराज हैं और जमकर नारेबाजी भी कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button