ऑस्ट्रेलिया टीम को लगा तगड़ा झटका, टेस्ट सीरीज से पहले बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी  

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ बॉर्डर गावस्‍कर ट्रॉफी से पहले बड़ा झटका लगा है...

4PM न्यूज नेटवर्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ बॉर्डर गावस्‍कर ट्रॉफी से पहले बड़ा झटका लगा है। ऑस्‍ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कैमरून ग्रीन पीठ की चोट की सर्जरी के चलते कम से कम 6 महीने तक मैदान से बाहर रहेंगे।

इसी वजह से वह भारत के खिलाफ होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं। उनका चैंपियंस ट्रॉफी और श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होना भी लगभग तय माना जा रहा है। क्योंकि चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान की धरती पर फरवरी में होना है। इसके साथ ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की रिपोर्ट के मुताबिक उनका IPL में भी खेलने पर खतरा मंडरा रहा है।

आपको बता दें कि कैमरून ग्रीन के बाहर होने से ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका लगा है, क्योंकि ग्रीन बेहतरीन गेंदबाजी और मिडिल ऑर्डर में दमदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। ऑस्ट्रेलिया को उनकी कमी भारत के खिलाफ सीरीज में खलेगी। ग्रीन को वही इंजरी हुई है, जो ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन और भारतीय फास्ट बॉलर जसप्रीत बुमराह को हुई थी।

ऐसे में माना जा रहा है कि 25 वर्षीय ऑलराउंडर को अपनी चोट से उबरने में करीब 6 महीने लगेंगे। हालांकि उनकी मौजूदगी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण है। उन्‍होंने भविष्य को देखते हुए अपनी चोट को प्राथमिकता देने का फैसला किया है। कैमरून ग्रीन को हाल ही में समाप्त हुई वनडे सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ खेलते समय चोट लगी थी।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • रिपोर्ट्स के मुताबिक अब कैमरून ग्रीन पूरी गर्मियों में खेल से बाहर हो जाएंगे।
  • जिसमें महत्वपूर्ण बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी, श्रीलंका का दौरा और आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी शामिल है।
  • हालांकि यह देखना होगा कि क्या वह WTC फाइनल, IPL और वेस्टइंडीज दौरे पर ठीक हो पाते हैं या नहीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button