वाराणसी में बच्ची से रेप के मामले ने पकड़ा तूल : सनबीम स्कूल का प्रबंधक गिरफ्तार, अधिवक्ताओं ने आरोपियों को पीटा

  • लखनऊ से पहुंचा फोन तो रोक दी गई थी गिरफ्तारी

लखनऊ। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में नौ साल की बच्ची से रेप के मामले ने तूल पकड़ लिया है। पुलिस पर सवालिया निशान लगने के ठीक पांच दिन बाद पुलिस ने वाराणसी के लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल में क्लास-3 की छात्रा से रेप के मामले में प्रबंधक दिलीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया। इस दौरान अधिवक्ताओं ने सनबीम स्कूल लहरतारा के दो शिक्षकों की जमकर पिटाई कर दी। अधिवक्ताओं का आरोप था कि दोनों टीचर प्रबंधक की पैरोकारी के लिए आए थे और एक वीडियो बना रहा था।

बताया ये भी जा रहा है कि इस पूरे मामले को लखनऊ से आए एक रसूखदार फोन के चलते दबाने की कोशिश की गई। यहां तक कि गिरफ्तारी पर भी रोक थी। मगर मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने प्रबंधक को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इससे पहले सिगरा थाने की पुलिस ने बताया कि रेप के आरोपी अजय कुमार उर्फ सिंकू को स्वीपर के पद पर प्रबंधक दिलीप सिंह ने ही नियुक्त किया था।

उधर, पूछताछ के बाद एसआईटी ने दीपक मधोक और सनबीम लहरतारा मैनेजमेंट के 10 लोगों को छोड़ दिया। इन सभी 10 लोगों से एसआईटी ने लगभग 14 घंटे पूछताछ की। जांच अब भी जारी है। बता दें कि इस मामले में राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की टीम ने स्कूल का निरीक्षण किया और कहा कि दोषियों को सख्त सजा दिलाकर ही रहेंगे। आरोपी स्वीपर पसियाना गली, बौलिया निवासी सिंकू पुलिस की गिरफ्त में है।

सनबीम मैनेजमेंट से लहरतारा स्कूल से संबंधित सारे कागजात पेश करने को कहा गया है। हम इस संबंध में सीबीएसई बोर्ड से भी संपर्क करेंगे। एसआईटी की जांच और पूछताछ आगे भी जारी रहेगी। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
ए. सतीश गणेश, पुलिस कमिश्नर

गठबंधन की पहली रैली सात को

लखनऊ। मेरठ में सात दिसंबर को होनी वाली अखिलेश यादव व जयंत चौधरी की संयुक्त रैली के लिए दोनों ही पार्टी के नेताओं ने अपनी ताकत लगा दी है। सात दिसंबर को मेरठ के दबथुआ के पास यह गठबंधन रैली होनी है। समाजवादी पार्टी व राष्टï्रीय लोकदल का आगामी विधानसभा चुनाव में गठबंधन पर मुहर लग चुकी है। गठबंधन की यह पहली रैली है। जो वेस्ट यूपी के मेरठ में होगी। दोनों ही पार्टी के नेता इस पर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।

पार्टी ने सभी सात विधानसभा को लेकर सभी गांवों से भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी दी है। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय सचिव अनिल दुबे ने बताया कि 2022 में राष्ट्रीय लोकदल व सपा गठबंधन की सरकार बनेगी। प्रदेश की जनता महंगाई की मार झेल रही है चारों तरफ लूट हत्या डकैती हो रही हैं। चारों तरफ हाहाकार मचा है। जनता सरकार को उखाड़ कर फेंकने का मन बना चुकी। यह वोट के रूप मे आक्रोश बनकर फूटेगा और इस सरकार को उखाड़ कर फेंकने का काम करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button