आज कि रैली में अखिलेश यादव वर्चुअली जुड़ेंगे ट्वीट पर दी जानकारी

Akhilesh Yadav will virtually join today's rally, information given on the tweet

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। आज अलीगढ़ में जयंत चौधरी और अखिलेश यादव की जो साझा रैली थी, उसमें अब अखिलेश यादव वर्चुअली जुड़ेंगे। अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव और बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, हालांकि अखिलेश की RT-PCR रिपोर्ट निगेटिव आई है।

अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा, ”परिवार के लोगों के कोरोना पॉज़िटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएंगे। आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएं व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील।

गौरतलब है कि डिंपल यादव ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्विटर पर दी। हालांकि कल पूरे दिन इस बात के कयास लग रहे थे लेकिन समाजवादी पार्टी खारिज करती रही। डिंपल यादव ने ट्विटर पर इसकी पुष्टि करते हुए लिखा, मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे हैं। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल फिलहाल में मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button