अखिलेश बोले- कितने भी दिल्ली वाले आ जाएं, बाबा पास नहीं होने वाले

Akhilesh said - no matter how many people come to Delhi, Baba is not going to pass

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। भाजपा छोड़ने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी सहित 8 विधायकों ने सपा का दामन थाम लिया है। दारा सिंह चौहान अभी तक वहां नहीं पहुंचे हैं। अखिलेश यादव ने मंच पर पहुंचकर सबको पार्टी की सदस्यता दिलाई है। अखिलेश यादव ने कहा कि मैं स्वामी प्रसाद मौर्य का धन्यवाद दूंगा। वह जिस तरफ चल देते हैं, सरकार उनकी ही बन जाती है। इस बार कितने भी दिल्ली वाले आ जाएं, बाबा पास नहीं होने वाले हैं। इस बार हैंडल भी ठीक है, और पहिए भी। पैडल चलाने वाले आ गए हैं।

अखिलेश ने आगे कहा कि वो 80 की बात करते हैं। मुझे लगता है कि समाजवादी गठबंधन के साथ 80 फ़ीसदी लोग तो पहले से थे। उन्होंने कहा था कि किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी लेकिन कुछ नहीं हुआ। कोई भी फसल और पैदावार सरकार ने खरीदी नहीं। अगर किसी को खाद मिल भी गई तो बोरी देखने के बाद उसमें 5 किलो की चोरी गई है। जिस कंपनी के पास पेट्रोल और डीजल की सप्लाई का काम है, वहीं की गलत नीतियों की वजह से 600 फीसदी तक मुनाफा कमा रहे है।

समाजवादी और अंबेडकरवादी लोग मिलकर अगर साथ लड़ेंगे तो इस बार हम लोग 400 सीटें भी जीत सकते हैं। जनता बदलाव और परिवर्तन चाहती है। कितने भी दिल्ली वाले आ जाएं बाबा पास नहीं होने वाले हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य के पास पुराने मामले में वारंट भेज दिया गया। छापा मारना था कहीं और छापा कहीं और मार दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button