IND vs SL 1st Test: ऋषभ पंत ने खेली तूफानी पारी, भारत का स्कोर 350 के पार

IND vs SL 1st Test: Rishabh Pant played a stormy innings, India's score crossed 350

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। भारत और श्रीलंका के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। भारत ने पहला मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 6 विकेट खोकर 357 रन बना लिए हैं। आज का दिन ऋषभ पंत के नाम रहा जिन्होंने 96 रनों की धामकेदार पारी खेली है।

ऋषभ पंत ने पहले दिन तूफानी पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में लंबे चौके-छक्के भी लगाए। इसी दौरान उन्होंने श्रीलंका के स्पिनर लसिथ एम्बुलडेनिया के एक ही ओवर में 22 रन ठोक दिए। पंत ने पारी का 76वां ओवर फेंकने आए एम्बुलडेनिया की पहली गेंद से ही क्लास लगाना शुरू कर दिया। पंत ने इस ओवर में लगातार दो छक्के लगाए और उसके बाद उन्होंने दो गेंदों पर दो चौके और जड़ दिए। पंत की बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

भारत की शुरुआत बहुत ही खराब रही, जब कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ 29 रन बनाकर आउट हो गए हैं। मयंक अग्रवाल ने 33 रन बनाए। उसके बाद हनुमा विहारी और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने मोर्चा संभाल लिया। हनुमा विहारी ने शानदार हाफ सेंचुरी लगाई। उन्होंने 58 रनों का योगदान दिया। वहीं, विराट कोहली 45 रन ही बना सके। उसके बाद ऋषभ पंत ने तूफानी बैटिंग करते हुए सभी का दिल जीत लिया। पंत ने 96 रन बनाए। उनके अलावा रवींद्र जडेजा ने 45 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। श्रेयस अय्यर ने 27 रन बनाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button