भगवान की कसम देने पर भतीजे ने उगला सच

नई दिल्ली। राजस्थान की राजधानी जयपुर में दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस की तरह अपनी ताई की हत्या कर 10 टुकड़े वाला आरोपी भतीजा अनुज शर्मा को 20 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. हरे कृष्णा मूवमेंट से जुड़े आरोपी को रविवार को पुलिस क्राइम सीन पर लेकर पहुंची. वहीं पुलिस आरोपी को लाश के टुकड़े फेंकने वाली जगह भी लेकर गई जहां मृतक महिला के दो अंगों को खोजने की कोशिश की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने डेड बॉडी के 8 अंग बरामद किए हैं वहीं 2 अंग अभी नहीं मिले हैं. वहीं पुलिस को वारदात में इस्तेमाल किया हुआ चाकू भी घर पर मिल गया है जिसे जब्त कर लिया गया है. वहीं पुलिस आरोपी से मनोवैज्ञानिक तरीके से लगातार पूछताछ कर रही है जहां पुलिस को अभी तक कई सवालों के जवाब नहीं मिले हैं.
मालूम हो कि आरोपी भतीजे ने शव के 10 टुकड़े कर दिल्ली के सनसनीखेज श्रद्धा मर्डर केस से बॉडी को ठिकाने लगाने का तरीका सीखकर टुकड़ों को दिल्ली रोड पर अलग-अलग जगह फेंक दिया. आरोपी ने 65 साल की ताई के शव को बाथरूम में रखकर मार्बल कटर से टुकड़ों में काटा था.
वहीं इसके अलावा 32 साल का आरोपी अनुज शर्मा पुलिस की पूछताछ में हर दिन कई खुलासे कर रहा है. शनिवार को आरोपी ने बताया कि उसने हत्या को अंजाम देने के बाद हरिद्वार में जाकर गंगा स्नान किया और वहां कीर्तन में भी शामिल हुआ.
मालूम हो कि अनुज धार्मिक संस्थान हरे कृष्णा मूवमेंट इस्कॉन से जुड़ा हुआ है जहां पिछले एक साल से वह दिल्ली आता जाता रहता है. ऐसे में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी से पुलिस उसकी कमजोर कड़ी पकडक़र ही सवालों के जवाब निकलवा रही है.
मिली जानकारी के मुताबिक एडिशनल डीसीपी धर्मेंद्र सागर और थाना प्रभारी विरेंद्र कुरील ने पूछताछ के दौरान मनोवैज्ञानिक तरीका अपनाते हुए अनुज को भगवान के नाम का वास्ता दिया और हरे कृष्णा का जाप किया.
वहीं हरे कृष्णा का जाप सुनते ही अनुज ने कुछ ही देर में अपना गुनाह कबूल कर लिया और ताई की हत्या के बाद कैसे शव को ठिकाने लगाया सारी कहानी बताई. पुलिस का अभी तक की पूछताछ के बाद कहना है कि आरोपी शातिर और साइको किस्म का है.
वहीं पुलिस आरोपी पर जेल में लगातार सीसीटीवी से निगरानी कर रही है. सीआई विद्याधर नगर वीरेन्द्र कुरील का कहना है कि आरोपी साइको किस्म का है और वह अपने साथ कुछ नुकसानदायक हरकत कर सकता है ऐसे में उस पर नजर रखी जा रही है. वहीं पुलिस ने आरोपी की बैरक के पास एक सिपाही की ड्यूटी भी लगाई है.

Related Articles

Back to top button