दीपिका और शाहरुख के फीफा में स्वागत से पठान मूवी का विरोध कर रहे लोगों को लगा झटका

  • पठान के ट्रोल्स पर फूटा रत्ना पाठक का गुस्सा
  • संसद में पहुंचा पठान का बवाल, बसपा सांसद ने उठाया फिल्म का मुद्दा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और पठान मूवी की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का फीफा वल्र्ड कप के फाइनल में जोरदार स्वागत हुआ जिससे भारत में पठान फिल्म का विरोध करने वाले लोगों को करारा झटका लगा है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म पठान पर इन दिनों देश में विवाद गर्माया हुआ है। फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज होते ही सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों तक पठान को लेकर पुरजोर विरोध चल रहा है। चारों तरफ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को लेकर शिकायत दर्ज की जा रही हैं। यह अब एक ऐसा मुद्दा बन गया है, जिस पर एक बार फिर बॉलीवुड दो गुटों में बंट गया है। जहां कुछ लोग हिंदू संगठनों और उलेमाओं का समर्थन कर गाने को अश्लील बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग फिल्म के पक्ष में बोल रहे हैं। वहीं फीफा में दीपिका और शाहरुख की जोड़ी को मिले समर्थन ने आलोचकों को करारा जवाद दिया है।
बता दें कि, हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान के गाने बेशर्म रंग पर भाजपा के मंत्रियों ने दावा किया कि ट्रैक ने भगवा रंग का अपमान किया है, जो हिंदू समुदाय के लिए पवित्र माना जाता है। तभी से इस गाने को लेकर विवाद चल रहा है। हालांकि, स्वरा भास्कर समेत बाकी कई बॉलीवुड हस्तियां पठान के समर्थन में उतरीं हैं। अब पठान के पक्ष में रहने वालों की लिस्ट में रत्ना पाठक शाह का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने पठान का विरोध करने वालों को जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने कहा है कि लोगों के पास अपनी थाली में खाना नहीं है लेकिन अभिनेत्री के पहनावे पर सवाल उठा रहे हैं। कहा है कि वह उस दिन का इंतजार कर रही हैं जब नफरत आखिरकार लोगों को थका देगी।

दीपिका पर फख्र है : सांसद दानिश अली

लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी के अमरोहा से सांसद कुंवर दानिश अली ने पठान फिल्म को लेकर मचे विवाद का मसला उठाया। अली ने सदन में कहा, हमारे देश की अभिनेत्री फीफा वल्र्ड कप ट्रॉफी का कर्टेन रेज कर रही थी तो हमारा दिल गदगद हो गया। दीपिका पर हमें फख्र है। उन्होंने कहा, इस देश में रंग को भी धर्म के आधार पर बांट रहे हैं। रंग के आधार पर फिल्मों को बैन करने की मांग शुरू हो गई है। कुंवर दानिश अली ने कहा कि फिर सेंसर बोर्ड किस लिए बना रखा है? सांसद ने कहा कि सनातन धर्म इतना कमजोर नहीं है कि कोई फिल्म में एक सीन से खतरे में आ जाएगा।

रत्ना पाठक शाह ने कहा-लोगों की थाली में खाना नहीं, लेकिन…

स्वरा भाष्कर के बाद एक और अभिनेत्री पठान मूवी के पक्ष में उतर आईं हैं। रत्ना पाठक शाह ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में पाठान मूवी के ट्रोल्स पर जमकर गुस्सा उतारा है। उन्होंने कहा है कि लोगों की थाली में खाना नहीं है, मगर उसकी चिंता छोड़ वे अभिनेत्रियों की फिल्मी ड्रेस पर सवाल उठाने से नहीं चूक रहे हैं।

भगवा के मुद्दे पर जमकर गरजे सांसद संजय

  • किसानों के अधिवेशन में भाजपा को घेरा, कहा-योगी के प्रोग्राम में टॉयलेट को रंगा भगवा, क्या ये अपमान नहीं?

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। शाहरुख खान की फिल्म पठान में भगवा रंग के इस्तेमाल को लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है। भगवा रंग को लेकर सियासत लगातार तेज होती जा रही है। हिंदू संगठन शाहरुख खान की फिल्म पठान के विरोध में उठ खड़े हुए हैं। इसी बीच विपक्षी सियासी पार्टी भी भारतीय जनता पार्टी और हिंदू संगठनों को भगवा रंग के मुद्दे पर आड़े हाथों ले रही हैं।
आज राज्यसभा में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा निशाना साधा। लखनऊ के चारबाग स्थित रविंद्रालय में राष्ट्रीय किसान मंच के अधिवेशन में आए आप पार्टी नेता संजय सिंह ने कहा कि अफसोस है कि इस देश के अंदर बेरोजगारी और शिक्षा के सवालों पर चर्चा नहीं होती है। यहां बिजली-पानी के मुद्दे पर, किसानों की फसलों के दामों से संबंधित मुद्दों पर भी कोई चर्चा नहीं की जाती। आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इस दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले कई दिनों से टीवी चैनल पर सिर्फ यही चर्चा हो रही है कि भगवा कपड़े पहन कर फिल्म में कैसे डांस हो गया। भाजपा के तीन सांसदों ने तो भगवा पहन कर हीरोइनों के साथ डांस किया है। इस पर कोई कुछ नहीं बोल रहा है। वहीं संजय सिंह ने इस दौरान भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भगवा पहनने वाले चिन्मयानंद को क्या हम सब ने नहीं देखा कि उन्होंने क्या किया। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी जिक्र करते हुए कहा कि योगी के प्रोग्राम में टॉयलेट को भगवा रंगा है, क्या ये अपमान नहीं?

चीन के मुद्दे पर विपक्ष ने किया वॉकआउट

चीन के मुद्दे पर विपक्ष दल के नेताओं ने आज कार्यवाही शुरू होते ही राज्यसभा में हंगामा शुरू कर दिया और वॉकआउट कर गए। वहीं इससे पहले केंद्र को घरते हुए खरगे ने कहा कि चीन हमारी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। इस मुद्दे पर हम चर्चा नहीं करेंगे तो और क्या चर्चा करेंगे? हम सदन में इस मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार हैं।

लोकसभा में कश्मीर पर चर्चा हो: चौधरी

लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि आज कश्मीरी पंडित कश्मीर छोड़ रहे हैं। आतंकी कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाने के लिए उनके नामों की लिस्ट तैयार कर रहे हैं। ऐसे में सदन में जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर विस्तृत चर्चा होनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button