शिंदे गुट ने मांगा शिवसेना का दफ्तर

  • संसद में असली शिवसेना के रूप में मान्यता भी मिले: सांसद राहुल शिवाले

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। बजट सत्र से एक दिन पहले हुई राजग की बैठक में शिवसेना के शिंदे गुट ने आगे की सीट अपने लिए तय करने व संसद भवन स्थित शिवसेना के दफ्तर पर अधिकार दिलाने की मांग की। इस गुट ने लोजपा विवाद की तर्ज पर लोकसभा में शिंदे गुट को शिवसेना के रूप में मान्यता देने की भी मांग की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गैरमौजूदगी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बैठक की अध्यक्षता की।
शिंदे गुट के सांसद राहुल रमेश शिवाले ने कहा, पार्टी के दो तिहाई से अधिक सांसद उनके साथ हैं। ऐसे में इस गुट को न सिर्फ असली शिवसेना के रूप में मान्यता दी जाए, बल्कि संसद भवन में शिवसेना के कार्यालय पर अधिकार भी दिया जाए। शिवाले ने कहा, संसदीय दल के नेता के रूप में आरक्षित आगे की सीट पर भी इस गुट को अधिकार दिया जाना चाहिए। गौरतलब है कि शिवसेना में अधिकार की जंग का मामला अभी चुनाव आयोग में विचाराधीन है। शिंदे और उद्धव ठाकरे गुट पार्टी पर अपना दावा जता रहे हैं।

देशभर के दलितों को करेंगे एकजुट : रामदास अठावले

केंद्रीय मंत्री और आरपीआई के मुखिया रामदास अठावले ने प्रधानमंत्री मोदी को देश का गौरव बताया। उन्होंने कहा, वह मोदी को फिर से पीएम चुनने के लिए देशभर के दलितों को एकजुट करने की मुहिम जल्द ही शुरू करेंगे। इसके तहत उनकी पार्टी देश भर में पीएम के समर्थन में प्रचार भी करेगी।

तमिलनाडु में एआईएडीएमके भाजपा के साथ : थंबीदुरई

करीब सवा घंटे चली बैठक में एआईएडीएमके के एम थंबीदुरई ने कहा, तमिलनाडु मेंं पार्टी भाजपा के साथ खड़ी है। लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए भाजपा और एआईएडीएमके को अभी से मिल कर तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। इस दौरान थंबीदुरई में संसद की स्टैंडिंग कमेटी में पार्टी की भागीदारी को पूर्व की तरह बरकरार रखने की भी मांग की।

Related Articles

Back to top button