नशे में धुत ट्रक चालक ने कार में मारी टक्कर, कई किमी तक घीसटा

 

मेरठ। शराब के नशे में धुत एक ट्रक चालक ने फिल्मी स्टाइल में एक कार को टक्कर मारने के बाद कई किमी तक घसीट दिया है। हादसे के वक्त कार में चार लोग सवार थे। गनीमत रही कि यह चारों लोग कार से कूद कर अपनी जान बचाने में सफल हो गए। यह सडक़ हादसा रविवार की देर रात को उत्तर प्रदेश के मेरठ में परतापुर इलाके का है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। हालांकि अभी तक कार मालिक ने पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी है।
इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें साफ दिख रहा है कि ट्रक की टक्कर से कार घिसटते हुए आगे बढ़ रही है। स्थानीय लोगों की माने तो हादसे के वक्त ऐसा लग रहा था जैसे किसी एक्शन फिल्म की शूटिंग हो रही हो। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक मेरठ के परतापुर के पास दिल्ली रोड पर शराब के नशे में धुत ट्रक चालक अमित ने लहराते हुए गाड़ी चला रहा था।
इसी दौरान उसने कई कारों में टक्कर मार दिया। ऐसे में एक कार चालक ने उसे ओवरटेक कर रोक लिया। इसके बाद दोनों में खूब बहस हुई। इतने में अमित ने गुस्से में आकर ट्रक ना केवल आगे बढ़ा दिया, बल्कि सामने खड़ी कार में टक्कर मारकर उसे घसीटने लगा।
बताया जा रहा है कि ट्रक की टक्कर से कार करीब तीन किमी तक घसीटती चली गई। उस समय कार में 3 से 4 लोग सवार थे। इन सभी लोगों ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई। इस घटना को देखकर तमाम वाहन चालक सहम गए। आखिर में वाहन चालकों ने एकजुट होकर ट्रक के आगे कई गाडिय़ां लगा दी। इसके बाद ट्रक चालक ने भी ब्रेक लगा दिया।
इसके बाद लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ कर पुलिस को सूचना दिया। फिर पुलिस उसे हिरासत में लेकर चली गई। मेरठ पुलिस के सीओ ब्रह्मपुरी सुचिता सिंह ने बताया कि इस संबंध में दोनों पक्षों को थाने में बैठाया गया है। उनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मामले में आगे की कार्रवाई होगी।
हादसे के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया। फिर यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। देखते ही देखते यह वीडियो इतना शेयर हुआ कि वायरल हो गया। कई लोगों ने इस वीडियो को मेरठ पुलिस के ट्वीटर हैंडल से टैग कर पूछा कि क्या यही कानून व्यवस्था है। वहीं कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद रोहित शेट्टी की एक्शन मूवी को याद किया। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ट्रक के आगे एक छोटी गाड़ी है। जिसको ट्रक घसीट रहा है और इस दौरान की गाड़ी के टायर से खूब तेज आवाज हो रही हैं। जिसने भी इस वीडियो को देखा तो उसने किसी हिंदी एक्शन फिल्म की बात की।

 

Related Articles

Back to top button