दिग्विजय के टिï्वट पर सियासी घमासान शुरू

 

नई दिल्ली। पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले की आज चौथी बरसी है। सभी देशवासी अपने इन वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए किए ट्वीट पर विवाद खड़ा हो गया है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, दिग्विजय सिंह का ट्वीट आईएसआई का ट्वीट लग रहा है। कांग्रेस की आदत सी हो गई है शहीदों की शहादत पर तंज कसने और उनके मनोबल तोडऩे वाले बयान देने की।
बता दें, दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा था कि, आज हम सीआरपीएफ के उन 40 शहीदों को श्रद्धांजलि देते हैं, जो पुलवामा में खुफिया नाकामी की वजह से शहीद हो गए। मुझे उम्मीद है कि सभी शहीद परिवारों का उपयुक्त रूप से पुनर्वास किया गया होगा।
वहीं दिग्विजय के ट्वीट पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिग्विजय जी की बुद्धि फेल हो गई है। वो देश के सेना का अपमान करते हैं। यह सेना का मनोबल गिराने की कोशिश करते है। जांच दिग्विजय की होनी चाहिए कि इनके दिमाग में देश के खिलाफ यह डालता कौन है। जांच कांग्रेस पार्टी के डीएनए की होना चाहिए। एक व्यक्ति लगातार पाक्सितान की भाषा बोल रहा है। सेना पर सवाल उठा रहा है। सोनिया जी और राहुल जी को इस पर जवाब देना चाहिए।
बता दें, आज पूरा देश पुलवामा हमले में शहीद हुए शहीदों को नम आखों से याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। इस हमले का देश के जनमानस पर गहरा असर है। अब तक लोग इस हमले के जख्म से नहीं उबर पाए हैं। हालांकि पुलवामा हमले के बाद आतंक और आतंकियों पर करारा प्रहार किया गया और भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी। उनके तमाम नापाक मंसूबों को बार-बार चकनाचूर किया गया, लेकिन पुलवामा का दर्द लोगों के दिल से कभी नहीं जा सकता है।

Related Articles

Back to top button