रफ्तार का कहर: बेकाबू कार दो को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

झांसी। झांसी में राजगढ़ के पास शुक्रवार सुबह भीषण हादसा हो गया। बेकाबू बोलेरो ने दुकान पर चाय पी रहे दो युवकों को रौंद दिया। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। टक्कर के बाद बोलेरो गाड़ी भी पलट गई और ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस नंबर के आधार पर उसकी तलाश में जुट गई है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया है। दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम होगा।
प्रेम नगर थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि मृतक का नाम संतोष कुमार पांडेय है। वह कानपुर का रहने वाला था।। जबकि घायल का नाम राहुल है। दोनों झांसी में एक फैक्ट्री में काम करते हैं। आज सुबह लगभग 7 बजे वे राजगढ़ में एक दुकान पर चाय पी रहे थे। तभी तेज गति से आ रही बोलेरो ने दोनों को रौंद दिया। इसके बाद बोलेरो पलट गई। किसी प्रकार ड्राइवर गाड़ी से बाहर निकला और मौके से भाग गया।
हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा। जहां डॉक्टरों ने संतोष कुमार पांडेय को मृत घोषित कर दिया। जबकि राहुल का इलाज चल रहा है। संतोष के परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई है। वे कानपुर से झांसी के लिए रवाना हो गए हैं।

बिजनौर में कार पलटी, दंपति की मौत, दो बच्चे घायल

बिजनौर। बिजनौर के नगीना में कार अनियंत्रित होकर सडक़ पर पलट गई। हादसे में कार सवार पति पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो बच्चे और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 74 पर नगीना कोतवाली देहात बॉर्डर पर शुक्रवार की सुबह साढ़े 5 बजे हुआ। जब एक टोयोटा ग्लैंजा कार अचानक से अनियंत्रित होकर पलट गई। कार को सतकरतार पुत्र हरबंस सिंह निवासी छोटे गुरुद्वारे वाली गली थाना काशीपुर जिला उधम सिंह नगर चला रहे थे।
कार में उनके साथ गुरजीत पुत्र बलदेव निवासी फसीहापुर थाना काशीपुर उधम सिंह नगर व उनकी पत्नी सिमरन कौर, बेटा जगदीप उम्र 15 वर्ष व बेटी हरनीत उम्र 21 वर्ष गाड़ी में सवार थे। सभी लोग कार में सवार होकर काशीपुर से चंडीगढ़ (पंजाब) अपने पारिवारिक समारोह में शामिल होने जा रहे थे।
सुबह लगभग 5:30 बजे गाड़ी कोतवाली देहात नगीना के बॉर्डर पर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके कारण गाड़ी चालक सतकरतार व उनकी पत्नी सिमरन कौर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुत्री हरनीत व पुत्र जपदीप व मित्र गुरजीत 35 वर्ष घायल हो गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

Back to top button