ताज महोत्सव का आगाज, डीएम के डांस का वीडियो हो रहा वायरल

आगरा। आगरा ताज महोत्सव का आगाज बॉलीवुड सिंगर अमित मिश्रा की परफॉर्मेंस से हुआ। हम्मा-हम्मा गाने पर लोग भी झूम उठे। आयोजन में एक तडक़ा डीएम के डांस का भी लगा। जब सिंगर अमित ने आगरा के डीएम नवनीत चहल से डांस का अनुरोध किया। डीएम ने भी मौके की नजाकत को समझा और डांस स्टेप किए।
विश्व बंधुत्व की थीम पर शिल्पग्राम में ताज महोत्सव का सोमवार को आगाज हुआ। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने शिल्प कला और संस्कृति के मेले का दीप जलाकर उद्घाटन किया। महोत्सव 10 दिवसीय है, जोकि आगामी 1 मार्च तक चलेगा। देशभर के 350 से ज्यादा शिल्पियों के स्टॉल यहां लगाए गए हैं। बॉलीवुड तडक़ा से लेकर कई राज्यों की संस्कृति को कलाकार यहां पर प्रस्तुत करेंगे।
सिंगर अमित मिश्रा के गानों पर दर्शक मस्ती में झूमने लगे। सिंगर मंच से नीचे उतर आए। सामने बैठे आगरा के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल के पास पहुंचे। सिंगर ने अपने गाने पर डीएम से डांस स्टेप करने का अनुरोध किया। पहले तो डीएम ताली बजाते रहे, लेकिन सिंगर के अनुरोध पर उन्होंने डांस स्टेप किया। डीएम के डांस करने पर लोगों ने जमकर ताली बजाई।
आगरा में 10 दिवसीय ताज महोत्सव का आगाज सोमवार को उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने फीता काटकर किया। इस दौरान मंडलायुक्त अमित गुप्ता, जिला अधिकारी नवनीत सिंह चहल और पुलिस कमिश्नर प्रीतिंदर सिंह के अलावा नगर आयुक्त और एडीए वीसी भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।
ताज महोत्सव में लगातार 10 दिन तक रोजाना शाम को रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन होगा और मुख्य कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। जिसमें आज पहले दिन बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अमित मिश्रा ने अपनी आवाज से लोगों को रोमांचित कर दिया। अमित मिश्रा बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हैं और ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म में गाए हुए ‘बुलेया’ गाने से उन्हें फेम हासिल हुआ। अमित मिश्रा को प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Related Articles

Back to top button