युवक को मारी 15 गोलियां, लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

 

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम सेक्टर-37 में ताबड़तोड़ फायरिंग कर 35 साल के एक युवक को छलनी कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल युवक को एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान राहुल सोलंकी के रूप में हुई। यह वारदात सरस्वती एन्क्लेव की गली नंबर-2 में हुई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार 3 नकाबपोश बदमाशों ने उस पर फायरिंग की। उसे 13 गोलियां मारी गईं। उधर, लॉरेंस गैंग ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर वारदात की जिम्मेदारी ली है।
वारदात की सूचना पर गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की शिकायत पर गुडग़ांव पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। राहुल की बहन ने मीडिया को बताया कि उसका भाई टैक्सी चलाकर घर लौटा था। साथ के प्लॉट में उसने गाड़ी पार्क की। वह जैसे ही घर की तरफ आया, घात लगाकर बैठे तीन अज्ञात हमलावरों ने राहुल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।
राहुल की बहन का कहना है कि उसका अपने पति के साथ विवाद चल रहा है। वह 2015 से अपने पति से अलग मायके में रह रही थी। उन्होंने आरोप लगाया कि कल ही उसके पति का फोन आया था। उसने राजीनामा करने का दबाव बनाया। ऐसा न करने की एवज में देख लेने की धमकी दी थी। उसके बाद रात में उसके भाई की हत्या कर दी गई। मृतक की बहन ने अपने पति पर हत्या का शक जताया है। वहीं, पुलिस इसे आपसी रंजिश के चलते हत्या मानकर जांच कर रही है।
राहुल 2015 से सरस्वती एन्क्लेव में परिवार के साथ रह रहा था और टैक्सी चलाता था। बताया जा रहा है कि राहुल पर 2012 में हुई एक हत्या का आरोप था। ऐसे में इस वारदात को गैंगवार में हुई हत्या बताया जा रहा है। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है।

Related Articles

Back to top button