सौ मोदी या शाह भी नहीं रोक सकते 24 में कांग्रेस को: खरगे

  • लोस चुनाव में जनता सिखाएगी भाजपा को सबक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
दीमापुर। नगालैंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी और केंद्र में अगली सरकार कांग्रेस के नेतृत्व में बनेगी चाहे सौ मोदी या शाह ही क्यों न आ जाएं। कांग्रेस नेता ने कहा कि अन्य दलों से इस पर बातचीत चल रही है।
हम लोकतंत्र और संविधान को मानने वाले हैं। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में हमारे पास बहुमत था, लेकिन भाजपा ने 17-18 विधायकों को खरीद लिया और उनसे इस्तीफा दिलवाकर अपनी सरकार बनाई। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश, गोवा, मणिपुर, उत्तराखंड हर जगह उन्होंने (भाजपा) दबाव बनाया। उन्होंने कहा कि भाजपा एक तरफ तो लोकतंत्र और संविधान की बात करती है, लेकिन दूसरी ओर उसके सारे कार्य अलोकतांत्रिक हैं। खरगे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, नरेंद्र मोदी सरकार के पास नगा राजनीतिक मुद्दे के सहमत समाधानों को लागू करने की राजनीतिक इच्छाशक्ति नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने नगालैंड और देश के लोगों को धोखा दिया है। भाजपा नगाओं की सांस्कृतिक पहचान को खत्म करना चाहती है।

27 को भाजपा-एनएनपी का खेल होगा खत्म : गौरव गोगोई

शिलांग। कांग्रेस सांसद और मेघालय स्क्रीनिंग समिति के अध्यक्ष गौरव गोगोई ने भाजपा व एनएनपी पर तीखा प्रहार किया है। मेघालय की जनता भारतीय जनता पार्टी और नेशनल पीपल्स पार्टी (एनपीपी) चुनाव के समय एक-दूसरे पर भ्रष्टाचार का आरोप-प्रत्यारोप का जो ड्रामा खेल रहे हैं, उसे जनता देख रही है। उनका क्लाइमेक्स यहां की जनता 27 फरवरी को लिखेगी। यह कहना है का। उन्होंने कांग्रेस को लेकर भाजपा भ्रष्टाचार का सारा आरोप एनपीपी पर मढ़ कर खुद को पाक साफ बता रही है, लेकिन वह यह भूल रही है कि वह भी उस सरकार का हिस्सा थी। जनता सब कुछ देख रही है और जनता समझ रही है कि यह केवल एक ड्रामा है। जनता ने देखा कि किस तरह से पिछले पांच वर्षों में दोनों ने मिलकर मेघालय के प्राकृतिक संसाधनों का अपने लिए दोहन किया। कांग्रेस के सांसद और मेघालय स्क्रीनिंग समिति के अध्यक्ष गौरव गोगोई ने कहा, कांग्रेस एक नई और ऊर्जावान उम्मीदवारों के साथ चुनावी मैदान में उतरी है। मेघालय के लोगों का उन्हें भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। सरकार बनते ही कांग्रेस चुनावी घोषणा पत्र में किए गए वायदे पूरे करेगी।

Related Articles

Back to top button