तो नेपाल भाग गया अतीक का बेटा असद?

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल मर्डर में पुलिस वारदात में शामिल एक-एक बदमाश को तलाश कर रही है। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने ऐसी आशंका जताई है कि माफिया अतीक का बेटा असद नेपाल में छिप कर रह रहा है। यूपी पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां नेपाल में असद के बारे में पता लगा रही हैं। ऐसी बात सामने आ रही है कि असद बहराइच के रास्ते नेपाल भागा है।
पुलिस ने इस मामले में बहराइच के एक वकील की भी कॉल डॉल डिटेल को निकाला है। माफिया अतीक ने नेपाल में काफी कारोबार फैला रखा है। नेपाल में अतीक के कई होटल हैं। वहीं, अतीक के मददगारों ने अपना मोबाइल बंद कर दिया है। वहीं, ऐसी भी खबर आ रही है कि जिस दिन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया, उनकी मदद लखनऊ और ग्रेटर नोएडा के दो बड़े बिल्डरों ने की है। पुलिस ने जब उनके नंबरों पर संपर्क करने की कोशिश की तो उनका नंबर भी बंद आ रहा है।
उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी विजय चौधरी उर्फ उस्मान प्रयागराज पुलिस के साथ मुठभेड़ में सोमवार तडक़े मारा गया। वहीं, उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्रयागराज में 2005 के बसपा विधायक हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में शामिल पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद सहित पांच लोगों के बारे में जानकारी देने वाले को रविवार को ढाई लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की।
एक वरिष्ठ अधिकारी ने यहां बताया कि गत 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या की घटना में शामिल पांच लोगों की गिरफ्तारी या सूचना देने पर ढाई लाख रुपये के इनाम की घोषणा की गई है। उन्होंने कहा कि अरमान, पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और साबिर के लिए यह इनाम घोषित किया गया है। राजू पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी माफिया से नेता बना अतीक अहमद है, जो वर्तमान में गुजरात की एक जेल में बंद है।

Related Articles

Back to top button