अतीक के बेटे की हो सकती है हत्या: राम गोपाल यादव

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में उमेश पाल हत्याकांड पर पुलिस एक्शन मोड में है। पुलिस ने एनकाउंटर में दो अपराधियों को मार गिराया है। वहीं, समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव ने ऐसी आशंका जताई है कि अतीक के एक बेटे की हत्या अगले एक-दो दिन में हो सकती है। रामगोपाल ने कहा कि अगर प्रदेश की व्यवस्था बदली तो सारे फर्जी एनकाउंटर की जांच होगी।हालांकि, इस हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद ने खुद ऐसी आशंका जताई थी। उसकी ओर से इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका भी दायर की गई है।
वहीं, ऐसी भी खबरें सामने आई हैं कि वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों को भगाने में मुख्तार गैंग के सदस्यों ने मदद की थी, जिसके बाद पुलिस मुख्तार गैंग के सदस्यों पर पैनी नजर रख रही है। इस बीच, प्रशासन ने बांदा में मुख्तार अंसारी के करीबी इफ्तिखार अली के घर के आगे बने कैंपस को ध्वस्त कर दिया है।
सोमवार रात को माफिया अतीक के परिवार और उसके गुर्गों को शरण देने के जिस कथित पत्रकार जफर अहमद का प्रयागराज में घर ध्वस्त किया गया है, उसकी तलाश में सोमवार देर शाम भारी फोर्स ने छावनी स्थित बहन के घर छापेमारी की है। सीओ गवेंद्र पाल की अगुवाई में करीब पचास से ज्यादा की टीम कार्रवाई को पहुंची है। किसी को भी फोटो नहीं खींचने दी जा रही है।
इस मामले में जफर ने अतीक परिवार से कोई नाता न होने की बात कह कर अपने को निर्दोष बताया था। इधर पुलिस पत्रकार और अतीक अहमद के बीच कनेक्शन ढूंढ रही थी। आज जफर के घर के समीप ही एक बिना नंबर की इनोवा कार और जफर की डिजायर कार पुलिस टांग ले गई। इनोवा कार अतीक गैंग की बताई जा रही अब पुलिस यह सर्च कर रही है कि बांदा में अचानक जफर का उदय कैसे हुआ,इसको अतीक गैंग ने कैसे शिफ्ट किया यह बहुत बड़ा राज है।

Related Articles

Back to top button