सीबीआई व ईडी की कार्रवाई पर तेजस्वी हुए मुखर, कहा

भाजपाइयों और आरएसएस की मुझसे लडऩे की औकात नहीं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई)और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई के लिए कहा- क्रोनोलॉजी समझना होगा। डायरेक्टर हैं…अमित शाह। डायलॉग राइटर को बदलना होगा इन्हें। ठेंगा मिल रहा इन्हें हमारे पास से! तेजस्वी से लडऩे की औकात भाजपाइयों और आरएसएस को एकदम नहीं है। इसलिए छापे पर छापा। उन्होंने दिल्ली के ताजा छापों पर बात की और बात-बात में मीडिया को घेरते हुए कहा कि छापे के नाम पर बीजेपी माइंड के मीडिया वाले अभी खबर चलाएंगे, शेर जैसा दहाड़ेंगे…फिर 10 दिन बाद म्याऊं!
राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव से रेलवे में नौकरी के नाम पर काली कमाई के मामले में सीबीआई-ईडी पूछताछ और जांच कर रही है। तेजस्वी ने कहा- पूर्णिया की महारैली से भाजपा वाले डर गए हैं। उन्हें पता है कि वह तेजस्वी को ऐसे नहीं हरा सकेंगे तो मन से तोड़ दो। लेकिन, वह यह नहीं जानते हैं कि हमलोग डरने वाले नहीं हैं। जिगर मेरे पास है। जमीर मेरे पास है। राजनीतिक जमीन मेरे पास है। तेजस्वी के यहां से खजाना मिलने की एक ही बात सात साल से चला रहे हैं। ठेंगा मिला! पंचनामा दिखाओ।
तेजस्वी ने कहा कि यह मेरी बहनों के यहां छापे डलवा रहे। कई ऐसी बहन जो राजनीति में नहीं हैं, उनके यहां भी छापे डलवा रहे हैं। ये लोग हमारे घर की महिलाओं के जेवर उतरवा कर यूज्ड ज्वेलरी जुटाकर फोटो खींचकर दिखा रहे। जहां आठ, दस, पंद्रह महिलाएं हैं तो उनका सोना उतरवा कर कहिएगा तो इतना तो होगा ही। मेरे ज्यादातर बहनों की शादी 2012 के बाद हुई। उनकी अच्छी शादी हुई है। पैसे वाले हैं। अच्छा बिजनेस है हमारी बहनों की ससुराल का।

Related Articles

Back to top button