सैलरी नहीं मिली तो सुपरवाइजर ने की खुदकुशी

जेवर। गौतम बुद्ध नगर में सैलरी नहीं मिलने से एक सुपरवाइजर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वह कई महीनों से तनाव में थे। कल रात हालत बिगडऩे पर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कंपनी के सीनियर अधिकारियों के खिलाफ परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है।
ऊंची दनकौर कस्बा निवासी प्रवीण (34) ग्रेटर नोएडा में स्थित एक कंपनी में सुपरवाइजर थे। उनके परिवार के लोगों का आरोप है कि पिछले करीब 7 महीने से उनको कंपनी की तरफ से सैलरी नहीं मिली थी। जिसकी वजह से वे काफी तनाव में चल रहे थे। गुरुवार की वह रोजाना की तरह ड्यूटी के लिए गए थे। सैलरी को लेकर ऑफिस में कुछ बात हुई।
विवाद के बाद वह घर आ गए। घर आने के बाद उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर अवस्था में परिवार के लोगों ने उनको ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गुरुवार की रात डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोगों का कहना है कि कंपनी के अधिकारियों की लापरवाही की वजह से ही प्रवीण ने तनाव में आकर आत्महत्या की है।
इस संबंध में परिवार के लोगों का कहना है कि वह कंपनी के अधिकारियों खिलाफ पुलिस से भी शिकायत करेंगे। प्रवीण परिवार में अकेला कमाने वाला था। जिसके छोटे-छोटे कई बच्चे भी हैं। उसकी मौत के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।
इस बारे में दनकौर कोतवाली के एसएसआई दिनेश कुमार का कहना है कि सूचना के आधार पर पुलिस अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। इस संबंध में अभी मृतक के परिवार के लोगों की तरफ से कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने के बाद ही जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button