सिसोदिया को फंसाया जा रहा : राघव

  • बोले- भाजपा कर रही है बदले की राजनीति

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए बदलाव की राजनीति करने की नसीहत दी है। आप के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा का कहना है कि ईडी का एक ही मकसद है कि कुछ भी करके मनीष सिसोदिया को जेल में रखा जाए। ईडी के पास मनोहर कहानियों के अलावा मनीष सिसोदिया के खिलाफ रत्ती भर भी सबूत नहीं है।
चड्ढा ने पार्टी मुख्यालय में कहा कि भाजपा का मकसद आम आदमी पार्टी को खत्म करना है। इस कड़ी में उसने आप नेताओं पर फर्जी केस करके उन्हें जेल में बंद करने की एक बदले की राजनीति शुरू की है। सीबीआई-ईडी के पास मनीष सिसोदिया के खिलाफ मनगढ़ंत कहानियों के अलावा रत्ती भर भी सबूत नहीं है। इस मामले में न केस है, न मेरिट है, न एविडेंस और न तो कोई साक्ष्य है। सीबीआई-ईडी को कुछ नहीं मिला है। मोटे तौर पर किसी भी केस के लिए चार-पांच पदार्थ चाहिए होते हैं। उन्होंने कहा कि सीबीआई की पूछताछ के बाद कोर्ट मनीष सिसोदिया को बेल देने जा रहा था। सिसोदिया को कोर्ट से राहत न मिल जाए, इसीलिए ईडी को लाकर भाजपा ने उनको गिरफ्तार करा लिया और पिछले सात दिनों से अपने मुख्यालय पर रखा हुआ है। ईडी ने रिमांड लेते वक्त कहा था कि मनीष सिसोदिया से बड़े गंभीर सवाल पूछने हैं। गवाहों से मनीष सिसोदिया का सामना करवाना है।

ईडी रिमांड पांच दिन बढ़ी

नई दिल्ली। राउज एवेन्यू कोर्ट ने कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की ईडी रिमांड को पांच दिन और बढ़ा दिया है। जिसके बाद अब सिसोदिया 22 मार्च तक जेल में रहेंगे। बता दें कि दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने आज कोर्ट में मनीष सिसोदिया को पेश किया गया था। सिसोदिया की हिरासत आज खत्म हो रही थी। ईडी ने अदालत से सिसोदिया की सात और दिन की रिमांड मांगी थी। इससे पहले ईडी ने अदालत में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि अगर सिसोदिया की रिमांड नहीं मिली तो अब तक जो भी जांच हुई है सब बेकार हो जाएगी। वहीं, सिसोदिया के वकील ने पक्ष रखा कि पूछताछ के नाम पर एजेंसी उन्हें सिर्फ इधर-उधर बैठाती है। सात दिनों में सिर्फ 11 घंटे ही पूछताछ हुई है। ईडी ने कोर्ट में कहा कि जांच अहम मोड़ पर है अगर अभी हिरासत नहीं मिली तो सब मेहनत बेकार जाएगी। जांच एजेंसी ने बताया कि सिसोदिया से सीसीटीवी की निगरानी में पूछताछ जारी है। 18, 19 तारीख को बयान दर्ज करने के लिए दो लोगों को बुलाया है।

Related Articles

Back to top button