बस विज्ञापनों में ही थर-थर कांप रहे अपराधी: प्रियंका

  • महिलाओं की नहीं होती कोई सुनवाई
  • मुरादाबाद में छात्रा की मौत पर योगी सरकार को घेरा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि यूपी में महिलाओं की सुधि लेने वाला कोई नहीं है। पूरे प्रदेश में बच्चियों के साथ यौन शोषण, छेडख़ानी की घटनाएं बढ़ी हैं पर सरकार की कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है।
कांग्रेस नेता ने मुरादाबाद की एक छात्रा के सुसाइड नोट का जिक्र करते हुए ट्वीट किया। इसमें कहा गया है कि यूपी में यह पहला वाकया नहीं है कि जब पीडि़ता की बात नहीं सुनी गई। मीडिया में विज्ञापनों में कहा जाता है कि यूपी में अपराधी थर-थर कांप रहे हैं लेकिन असलियत में यहां हर दिन अपराधी बेखौफ होकर महिलाओं के खिलाफ अपराध करते हैं। सरकारी तंत्र में महिलाओं की कोई सुनवाई नहीं होती है।

कांग्रेस सीडब्ल्यूसी की घोषणा जल्द

कांग्रेस की सेंट्रल वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की घोषणा जल्द होगी। यूपी की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत कई राज्यों के प्रभारी महासचिव बदले जा सकते हैं। मल्लिकार्जुन खडग़े ने पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद अभी तक सीडब्ल्यूसी का गठन नहीं किया। इस बार सीडब्ल्यूसी में 35 सदस्यों को शामिल किए जाने की संभावना है। इनमें यूपी से भी तीन-चार नेता हो सकते हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी यूपी की प्रभारी महासचिव हैं लेकिन विधानसभा चुनाव के बाद सिर्फ एक बार यहां आई हैं। ऐसे में इन कयासों को काफी बल मिल रहा है कि यहां के प्रभारी महासचिव की उनकी जिम्मेदारी बदल सकती है।

Related Articles

Back to top button