कमलनाथ इंटरनेशनल नेता हैं : गोविंद

  • भाजपा के बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने किया पलटवार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के विधायकों को लेकर दिये बयान पर सियासत भी गरमाने लगी है। मंगलवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें एक्सीडेंटल नेता बता दिया था इस पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि वह एक इंटरनेशनल नेता हैं।
कमलनाथ को एक्सीडेंटल नेता बताने पर नेताप्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि जो 40 साल से सांसद और विधायक है वो एक्सीडेंटल कैसे हो सकते है। एक्सीडेंटल नेता कोई एक बार बन सकता है। कमलनाथ अंतरराष्ट्रीय स्तर के नेता है। नरोत्तम मिश्रा में दृष्टि है, उनको सही चीजें दिख नहीं रही।

इमरजेंसी के एक्सीडेंटल नेता हैं कमलनाथ : नरोत्तम मिश्रा

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ इमरजेंसी के एक्सीडेंटल नेता है। लोकतंत्र में जहां विधायक जनता चुनकर भेजती है। विधायकों के बारे में कमलनाथ जी का अहंकार बोलता है। जिनकी निगाह में राहुल गांधी की कीमत नहीं है। वह विधायकों की कीमत क्या जानेंगे। विधायकों को यह कहना कि उनकी कोई कीमत नहीं है। यह जनता का अपमान है। उन्होंने कांग्रेस की बैठक को लेकर कहा कि कांग्रेसी जबानी जमा खर्च के अलावा सिर्फ बैठक ही कर सकते हैं।

राहुल ने अपनी लड़ाई को लोकतंत्र की लड़ाई बनाया : सिंधिया

नई दिल्ली। भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। कांग्रेस को घेरते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने अपनी व्यक्तिगत लड़ाई को, लोकतंत्र की लड़ाई बना दिया है। वह राजनीतिक रूप से खुद को प्रासंगिक रखने के लिए जो संभव हो, वो कर रहे हैं। इसकी जितनी आलोचना की जाए कम है। बता दें कि मानहानि मामले में राहुल गांधी को सूरत की अदालत ने दो साल की सजा सुनाई है, जिसके बाद उनकी संसद सदस्यता चली गई है। इसे लेकर विपक्ष सरकार पर आरोप लगा रहा है। वहीं सरकार का कहना है कि कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे का राजनीतिकरण कर रही है।

Related Articles

Back to top button