देश व प्रदेश के लिए हमारे पास स्पष्ट दृष्टिकोण: अखिलेश

23 जून को बनेगी राष्ट्रीय स्तर पर गठबंधन की रूपरेखा

  • लोस चुनाव में यूपी की होगी अहम भूमिका
  • धर्म को फिल्मी प्रवक्ताओं से दूर रखें भाजपाई

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश ने कहा है कि सपा के पास प्रदेश और देश को लेकर स्पष्ट दृष्टिकोण है। विधानसभा चुनाव में भाजपा ने सत्ता का दुरुपयोग करके परिणाम अपने पक्ष में कराया। यही जनता भाजपा को केंद्र की सत्ता से बाहर करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि जो दल भाजपा को हराना चाहते है, वे बड़े दिल के साथ सपा के साथ आएं।
भाजपा ने सभी संवैधानिक संस्थाओं पर कब्जा कर रखा है। धर्म के आधार पर भेदभाव करती है और नफरत फैलाती है। भाजपा निर्दोषों को फर्जी केस में फंसाती है, जिससे दहशत फैले। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बलिया और देवरिया सहित अन्य जिलों में बड़ी संख्या में लू से हुई मौतों को अपने झूठ तंत्र से नकार रही है। वह इन मौतों के प्रति संवेदनहीन रवैया अपनाए हुए है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की बड़ी भूमिका है। यहां सपा मजबूती से भाजपा का मुकाबला कर रही है और आम लोगों के मुद्दों को लेकर हर स्तर पर संघर्षरत है। 23 जून को पटना में राष्ट्रीय स्तर पर गठबंधन की रूपरेखा तैयार होगी। विपक्षी दलों की संयुक्त बैठक में इस पर चर्चा होगी। इसकी पहल बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू नेता नीतीश कुमार ने की है। उन्होंने कहा कि धार्मिक भावनाएं आहत होने पर यूपी में जगह-जगह लेखक-निर्देशक और निर्माता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। ऐसी फिल्में भारतीय संस्कृति का जो अपमान कर रही हैं, वो भारतीय समाज सहन नहीं करेगा। भाजपाई, प्राचीन धर्म और मान्यताओं को अपने फिल्मी प्रवक्ताओं से दूर ही रखें।

धोखा देने वालों के लिए कॉरपेट बिछा रही भाजपा सरकार

अखिलेश ने कहा कि लोन लेकर जानबूझकर बैंकों को धोखा देने वालों के लिए भाजपा सरकार कॉरपेट बिछा रही है। बैंकों से इन फरेबियों का समझौता करवा रही है। किसान के कर्ज या आम जनता की बीमारी, पढ़ाई या घर के कर्ज की वसूली के लिए तो सरकार बैंकों से न जाने क्या-क्या उत्पीडऩ करवाती हैं। ऐसे में इन धोखेबाजों पर कृपा क्यों की जा रही है।

Related Articles

Back to top button