भाजपा नेता मोहसिन रजा का दावा, हज यात्रा में भाजपा और आरएसएस के लिए मांगी बद्दुआ

लखनऊ। यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और बीजेपी नेता मोहसिन रजा ने दावा किया है कि कुछ लोगों ने हज यात्रा के दौरान काबा में देश की बीजेपी सरकार और आरएसएस के नाश की बददुआएं कीं। मोहसिन ने ट्वीट कर कहा कि इनकी जांच कराने के बाद ऐसे लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।
बीजेपी एमएलसी ने मंगलवार को काबा का एक वीडियो ट्वीट किया। इसमें उन्होंने सरकार से मांग करते हुए लिखा कि सरकार को इनकी नागरिकता खत्म करते हुए, इनकी ही मानसिकता वाले देश में भेज देना चाहिए। इसके बाद आजतक से बात करते हुए उन्होंने कहा, हज जैसी पवित्र यात्रा और काबा जैसे मुक़द्दस स्थान पर भी देश विरोधी विदेशी ताकतों के हाथ के खिलौने ये चंद लोग जिन्होंने अपनी नकारात्मकता वाली सोच का प्रदर्शन किया है। ये लोग देश की भाजपा सरकार और आरएसएस के नाश की बददुआ कर रहे हैं।
मोहसिन रजा ने आगे कहा, मैं भारत सरकार से मांग करता हूं कि इन लोगों की जांच होनी चाहिए। इनके पीछे छिपे हुए लोगों और संगठनों की जांच होनी चाहिए और ऐसे लोगों और संगठनों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। इनकी नागरिकता समाप्त करते हुए इन्हें इनकी मानसिकता वाले देश भेज देना चाहिए। बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ खुलेआम बददुआएं मांगी जा रही हैं। यह भारत के तमिल मुसलमान प्रतीत होते हैं। मैंने अपने मित्र से इसका ट्रांसलेशन पूछा तब पता चला कि कुछ अराजक तत्त्व काबा में देश विरोधी गतिविधि कर रहे हैं। यह सब लोकसभा चुनाव पर प्रभाव डालने के लिए हो रहा है।
वहीं मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि मैंने अभी वीडियो नहीं देखा है, लेकिन अगर ऐसा कुछ हुआ है तो गलत है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विदेश विभाग इसमें कुछ कह पाएगा। अगर यह मामला सही तो है यह गलत है। इससे लोगों की भावनाएं आहत होती हैं।

Related Articles

Back to top button