वर्षा से तरबतर हुए लोग, जलजमाव से खुली नगर निगम की पोल

और तेज बारिश होने के आसार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सावन का स्वागत तो वैसे मंगलवार को मानसूनी झमाझम ने कर दिया था। पर बुधवार को भी राजधानी समेत पूरे प्रदेश में सुबह से ही बारिश होरही है। बीते दिनों दिन भर बादल डेरा डाले रहे, कहीं बरसे और कहीं रिमझिम फुहारों के बाद थम गए। मौसम विभाग ने बुधवार को राजधानी में अच्छी बरसात के आसार जताए हैं।
यूपी की राजधानी लखनऊ सहित प्रदेश में बारिश की रफ्तार बढऩे वाली है। बारिश का सिलसिला रुक-रुक कर बीते कुछ दिनों से लगातार जारी है। सोमवार को दिन भर में बादल-आते जाते रहे। अचानक रात ११ बजे के बाद ठंडी हवाओं संग आए बादल जमकर बरसे और आधी रात तक बरसात होती रही। मंगलवार को भी यही क्रम जारी रहा।
राजधानी में इसी बारिश की वजह से एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। लखनऊ के वजीरगंज क्षेत्र स्थित बलरामपुर अस्पताल के निकट क्रिश्चन कॉलेज गेट के पास अचानक सडक़ धंस गई, जिससे बड़ा भारी का गड्ढा हो गया है। इसमें कार का आधे से ज्यादा हिस्सा उस भारी भरकम गड्ढे में समा गया। अब इसको लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी के गड्ढामुक्त सडक़ों के दावों पर हमला बोल दिया है। घटना से इलाके से हडक़ंप मच गया और इससे जुड़ी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगे। यह राजधानी के सबसे व्यस्ततम इलाको में से एक है। इस क्षेत्र में बलरामपुर अस्पताल, लखनऊ कोर्ट, क्रिश्चियन कॉलेज, सिटी स्टेशन है और अमीनाबाद और कैसरबाग बस अड्डे को जोडऩे के नाते इस इलाके में पूरे दिन बड़ी संख्या में लोगों की आवाजाही लगी रहती है। यहां तक ही बस और ऐम्बुलेंस भी हर समय निकलती रहती है।

Related Articles

Back to top button