राहुल गांधी पर बरसे शहजाद पूनावाला

नई दिल्ली। मोदी सरनेम मामले में गुजरात हाईकोर्ट से राहुल गांधी को बड़ा झटका लगा है। हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की याचिका को खारिज कर दिया है। जिसके बाद भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है। ्रबीजेपी नेता शहजाद पूनावाला का कहना है कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को आज एक बार फिर झटका लगा है। सेशन कोर्ट के बाद गुजरात हाई कोर्ट ने भी उन्हें आईना दिखाया। वे ओबीसी समुदाय का अपमान करते हैं और फिर माफी मांगने के बजाय अहंकार में आकर ऐसा करते हैं।
उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी को ओबीसी समुदाय से माफी मांगनी चाहिए लेकिन इसके बजाय, या तो उनकी पार्टी के कार्यकर्ता जज को धमकी देते हैं या कांग्रेस पार्टी न्यायपालिका पर सवाल उठाती है।
भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दायर किया था। बता दें कि राहुल गांधी ने अपनी टिप्पणी में कहा था कि सभी चोरों का उपनाम मोदी कैसे है? राहुल ने 13 अप्रैल 2019 को कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली के दौरान कहा था कि सभी मोदी चोर हैं। जिसके बाद ही उनकी इस टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई थी।

Related Articles

Back to top button