मणिपुर घटना पर सिर्फ 36 सेकेंड बोले पीएम : सत्यपाल मलिक

  • कहा-मणिपुर में महिलाओं पर हो रही बर्बरता निंदनीय

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक अपने बयानों की वजह से आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार वह मणिपुर हिंसा के तहत कूकी महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने की घटना सामने आने के बाद अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ गए हैं, कभी प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के करीबी रहे सत्यपाल मलिक ने अपने ताजा बयान में पीएम मोदी को निशाने पर लिया है।
उन्होंने कहा है कि मन की बात सहित अन्य मुद्दों पर घंटों तक बोलने वाले पीएम मोदी मणिपुर में घटी अमानवीय और देश को शर्मसार करने वाली घटना को लेकर केवल 36 सेकेंड ही बोल,कुछ सेकेंड का उनका ये बयान सभी को चकित करने वाला है, मलिक ने मणिपुर हिंसा को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, हर माह घंटों तक मन की बात करने वाले प्रधानमंत्री आज जलते मणिपुर पर मात्र 36 सेकेंड बोले, ऐसा क्यों? बेटी-बचाओ, बेटी-पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार के शासनकाल में सरेआम बेटियों को निर्वस्त्र घुमाया जा रहा है, मणिपुर में महिलाओं पर हो रही बर्बरता निंदनीय है।

दोबारा सत्ता में आए तो पूरे देश में दंगा कराएंगे

उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर सोशल मीडिया में वायरल वीडियो हृदय को द्रवित करने वाली है। मणिपुर की घटना पर अपनी सख्त नाराजगी का इजहार करते हुए उन्होंने कहा कि यूक्रेन-रूस के युद्ध को रूकवाने वाले आज अपने ही देश में पिछले 60 दिनों से जल रहे मणिपुर को क्यों नहीं बचा रहे। अगर ये सरकार दोबारा सत्ता में आई तो ये ऐसे ही पूरे देश में दंगे कराएंगी।

Related Articles

Back to top button