राजा भैया को कोर्ट ने दी मोहलत

पत्नी को तलाक का मामला, लिखित दलीलें देने का समय मिला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क  
नई दिल्ली। दिल्ली की साकेत कोर्ट में विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पत्नी को तलाक के मामले में लिखित दलीलें जमा करने के लिए समय दे दिया है। राजा भैया ने अपनी पत्नी भानवी सिंह से तलाक के लिए अदालत में याचिका दायर की है। साकेत कोर्ट में शुनाली गुप्ता की परिवार अदालत में यह मामला सुनवाई के लिए लगा था।
भानवी सिंह के वकील ने लिखित जवाब दायर करने के लिए समय मांगा। इसके बाद अदालत ने एक सप्ताह क समय मंजूर करते हुए मामले की अगली सुनवाई तीन अगस्त को सूचीबद्ध कर दी। राजा भैया ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए 2022 में याचिका दायर की थी। उन्होंने क्रूरता और परित्याग के आधार पर तलाक मांगा है। राजा भैया और भानवी सिंह की शादी 28 साल पहले हुई थी। राजा भैया ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी ने ससुराल का घर छोड़ दिया है और वापस आने से इन्कार कर दिया है। राजा भैया ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी ने उनके परिवार के सदस्य के खिलाफ फर्जी आरोप लगाए हैं जो क्रूरता के समान है। राजा भैया की याचिका पर अदालत ने भानवी सिंह को नोटिस जारी किया था।

22 से ज्यादा राज्यों में भारी बारिश की संभावना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। मौसम विभाग ने अगले तीन दिन 22 से ज्यादा राज्यों में भारी बारिश की संभावना जताई है। इनमें हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड समेत पूरे उत्तर पश्चिम भारत से लेकर पूर्वोत्तर और दक्षिण भारत के राज्य शामिल हैं।
इस दौरान बुधवार को मध्य महाराष्टï्र, पूर्वी गुजरात, कोंकण, गोवा, तेलंगाना, रॉयलसीमा और आंध्र प्रदेश के तटवर्ती इलाकों में भारी बारिश और आंधी-तूफान को लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है। कुल्लू में बादल फटने से संपत्ति का भारी नुकसान हुआ है। गंगा, यमुना, घग्गर, हिंडन समेत सभी प्रमुख नदियां खतरे के निशान के ऊपर बह रही हैं और कई इलाके बाढ़ के पानी में डूबे हुए हैं। उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और चंडीगढ़ में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button