रकुल प्रीत सिंह पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार

रकुल प्रीत सिंह का हर अंदाज देखकर इन दिनों ऐसा लग रहा है कि वह वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही है। रकुल की फिल्मों के लिए हमेशा ही फैंस उत्साहित रहते हैं। उन्होंने अपने किरदारों से दर्शकों का खूब दिल जीता है। वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस के लुक्स के को लेकर भी फैंस की काफी उत्सुकता बढ़ गई है। अब फिर से रकुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने प्रिंटेड मल्टी कर्ल्ड मोनोकिनी पहनकर स्वीमिंग पूल के किनारे पर बैठे हुए देखा जा रहा है।
यहां एक्ट्रेस ने कैमरे की ओर अपना बैकसाइड दिखाया है और चेहरा पीछे की ओर करके मुस्कान के साथ पोज दे रही हैं।
रकुल ने यहां मिनिमल मेकअप रखा है। उन्होंने सटल बेस के साथ न्यूड ग्लॉसी लिप्स रखे हैं और बालों को ओपन छोड़ा है। इसके साथ एक्ट्रेस ने सनग्लासेस लगाए हुए हैं। रकुल इस लुक में भी हॉट और खुश दिख रही हैं। चाहने वाले तो उनकी इन अदाओं की तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं।
रकुल प्रीत सिंह की अकमिंग फिल्मों पर बात करें तो इस वक्त एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है। जल्द ही उन्हें अलायान टाइटल से बन रही दक्षिण भारतीय फिल्म में देखा जाने वाला है। इसके बाद वह इंडियन 2 और भूमि पेडनेकर के साथ मेरी पत्नी के रीमेक में भी नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button