लोस का सेमीफाइनल है विस चुनाव: वेणुगोपाल

  • हम पांच राज्यों में जीत के बारे में आश्वस्त: केसी
  • बोले- हमने जनता से जो वादे किये उन्हें निभाया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों का आगाज 7 नवंबर से मिजोरम और छत्तीसगढ़ में एक चरण के मतदान के साथ शुरू हो गया है। इन विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार तेज हो गया है। सभी प्रमुख राजनीतिक दल अपना अभियान तेज कर रहे हैं। दलों के शीर्ष नेता और स्टार प्रचारक अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में राज्य में अगले कुछ दिनों तक कतार में रहेंगे।
इसी बीच कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि ये विधानसभा चुनाव 2024 के लोकसभा चुनावों का सेमीफाइनल है। कांग्रेस नेता ने कहा कि जातिगत जनगणना का चुनाव लाभ से कोई संबंध नहीं है, चुनाव के कारण हमने ऐसा नहीं सोचा। यह एक सामान्य मुद्दा है जिसे एक राजनीतिक दल द्वारा उठाया जाना चाहिए, कांग्रेस को ऐसा लगता है और इसलिए हमने उस मुद्दे को उठाया। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि हमारी नजर में कांग्रेस पांचों राज्यों में सरकार बनाने जा रही है। हम इस बारे में बहुत आश्वस्त हैं। यह 2024 के संसद चुनाव का सेमीफाइनल होने जा रहा है। इस चुनाव के नतीजे का असर संसद के चुनाव पर पड़ेगा। हमने लोगों के सामने पूरी तरह से दिखाया है कि गारंटी कैसे दी जा सकती है। उसी तरह इन पांच राज्यों में भी हम जनता से जो वादा कर रहे हैं, उसे बिना किसी देरी के लागू किया जाएगा।

एमपी बन गया है चौपट प्रदेश : कमलनाथ

वहीं मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमल नाथ ने कहा कि हम बहुत अच्छी तरह से तैयार हैं। मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है कि वे मध्य प्रदेश के भविष्य को सुरक्षित रखेंगे। आज मध्य प्रदेश चौपट प्रदेश बन गया है और भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं है। आप इसे (सत्ता विरोधी लहर) कुछ भी नाम दे सकते हैं, लेकिन अंत में हर वर्ग परेशान है। हमारे युवा, किसान, छोटे व्यापारी, सभी परेशान हैं।

Related Articles

Back to top button