9 दिसंबर को लखनऊ आएंगे जयंत चौधरी, अखिलेश यादव से करेंगे मुलाकात

लखनऊ। लोकसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक दल जी-जान से जुटे हुए हैं। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय लोकदल भी अपनी रणनीति बनाने में जुट गई है। लखनऊ में राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी अपने नेताओं और पदाधिकारियों के साथ आगामी 9 दिसंबर को पार्टी मुख्यालय पर बैठक करने आएंगे। यहां पर वे अपने पदाधिकारियों को लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर मूल मंत्र देंगे। गठबंधन को लेकर भी इस दौरान चर्चा होगी। सूत्र बताते हैं कि उनकी मुलाकात समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी हो सकती है।
राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने बताया कि 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी का स्वरूप और आगामी कार्यक्रमों के निर्धारण के लिए राष्ट्रीय लोकदल की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक नौ दिसम्बर को प्रान्तीय मुख्यालय पर आयोजित की जाएगी।
राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद चौधरी जयन्त सिंह पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे। प्रदेश कार्यसमिति की इस बैठक में पार्टी के सभी विधायकों, पूर्व सांसदों, पूर्व विधायकों, सभी क्षेत्रीय मण्डल व जिला और नगर अध्यक्षों के साथ सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों को भी बुलाया गया है।

Related Articles

Back to top button