जाने वाली है केसीआर की सरकार: किशन रेड्डी

  • बोले- लोगों में चल रही मौन क्रांति

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
हैदराबाद। तेलंगाना की समस्याओं का एकमात्र समाधान राज्य में डबल इंजन सरकार लाना है। उन्होंने आरोप लगाया कि मतदाता बीआरएस सरकार से खुश नहीं हैं क्योंकि उन्हें दलित बंधु और बीसी बंधु जैसी योजनाएं नहीं मिल रही हैं। राज्य भाजपा प्रमुख जी किशन रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना में सत्तारूढ़ बीआरएस के खिलाफ एक मौन क्रांति चल रही है और लोगों को विश्वास हो रहा है कि मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की सरकार हार जाएगी और आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा सत्ता में आएगी।
एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए रेड्डी ने कहा कि कुछ गलत सर्वेक्षण रिपोर्ट प्रसारित होने के बावजूद, भाजपा उम्मीदवारों को क्षेत्र में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और लोग पार्टी के घोषणापत्र को सकारात्मक रूप से प्राप्त कर रहे हैं। यह आरोप लगाते हुए कि पूर्व एआईसीसी प्रमुख राहुल गांधी के निर्देशों के आधार पर कर्नाटक में कांग्रेस सरकार लोगों पर तेलंगाना चुनाव कर लगा रही है, रेड्डी ने कहा कि राशि यहां भेजी जा रही है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि कई विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी सबसे आगे है। यह बीआरएस पार्टी के खिलाफ एक मूक क्रांति की तरह है। लोग बीजेपी के अभियान पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग स्वेच्छा से बीआरएस प्रचार वाहनों को अपने गांवों में जाने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। तेलंगाना की समस्याओं का एकमात्र समाधान राज्य में डबल इंजन सरकार लाना है। उन्होंने आरोप लगाया कि मतदाता बीआरएस सरकार से खुश नहीं हैं क्योंकि उन्हें दलित बंधु और बीसी बंधु जैसी योजनाएं नहीं मिल रही हैं और उनकी पंचायतें राज्य सरकार से फंड नहीं मिल रहा है। उन्होंने दावा किया कि तेलंगाना में 18 से 35 साल की उम्र के 60 से 70 फीसदी लोग पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में हैं।

पंजाब में कानून व्यवस्था बदहाल : जाखड़

लुधियाना के व्यवसायी संभव जैन को शुक्रवार रात उनकी फैक्टरी के पास से फिरौती के लिए अपहरण के बाद गोली मारे जाने के बाद आई है। जाखड़ ने जैन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए यहां एक अस्पताल का दौरा किया। पंजाब भाजपा के प्रमुख सुनील जाखड़ ने पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की आलोचना की और आरोप लगाया कि राज्य के उद्योगपतियों और लोगों में दहशत है। उनकी यह टिप्पणी लुधियाना के व्यवसायी संभव जैन को शुक्रवार रात उनकी फैक्टरी के पास से फिरौती के लिए अपहरण के बाद गोली मारे जाने के बाद आई है। जाखड़ ने जैन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए यहां एक अस्पताल का दौरा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब में गैंगस्टरों द्वारा हत्याएं और अपहरण आम बात हो गई है। भारतीय जनता पार्टी की पंजाब इकाई के अध्यक्ष ने कहा, राज्य में कानून एवं व्यवस्था तंत्र पूरी तरह चरमरा गया है। पुलिस बल काफी हतोत्साहित है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, विशेषकर उद्योगपतियों और व्यापारियों तथा सामान्य तौर पर पंजाब के लोगों में दहशत है। जाखड़ ने आरोप लगाया कि दिनदहाड़े हत्या, गोलीबारी और फिरौती की मांग की खतरनाक प्रवृत्ति नई घटनाएं हैं जो राज्य में आप सरकार के तहत उभरी हैं।

Related Articles

Back to top button