राजौरी एनकाउंटर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में लश्कर आतंकी को किया ढेर, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

राजौरी। जम्मू के राजौरी में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक लश्कर आतंकी को ढेर कर दिया है। आतंकी के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है।
तो वहीं मारा गया आतंकी डांगरी-कंडी हमलों का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को क्षेत्र में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। तो वहीं तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों के तरफ से गोलीबारी की गई। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने आतंकी को मार गिराया।
जम्मू-कश्मीर 7 राजौरी मुठभेड़: चल रहे ऑपरेशन में क्वारी नाम का एक आतंकवादी मारा गया है। व्यक्ति पाक नागरिक है। उसे पाक और अफगान मोर्चे पर प्रशिक्षित किया गया है। वे लश्कर-ए-तैयबा का उच्च पदस्थ आतंकवादी नेता था। वह पिछले एक साल से अपने ग्रुप के साथ राजौरी-पुंछ में सक्रिय है। उसेज्
वहीं जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास गुरुवार को दुर्घटनावश गोली लगने से एक सैनिक की मौत हो गई। अधिकारियों ने कहा कि राइफल मैन मधु सिंह की मेंढर सेक्टर के फगवारी गली में बाड़ के पास दुर्घटनावश गोली लगने से मौत हो गई। अधिकारियों ने कहा, इस बात की पुष्टि की जा रही है कि दुर्घटनावश गोली सैनिक की अपनी सर्विस राइफल से लगी थी।

 

Related Articles

Back to top button