अयोध्या सभी की, आमंत्रण देने वाले मुर्ख: कौशलेंद्र

बोले- पिता का श्राद्ध थोड़े ही है

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। जनता दल (यूनाइटेड) के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए दिए जा रहे निमंत्रण पर कटाक्ष किया। प्राणप्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण के बारे में बोलते हुए, जदयू सांसद ने निमंत्रण भेजने की आवश्यकता पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि इस आमंत्रण की क्या आवश्यकता है? क्या यह किसी के पिता का श्राद्ध है या किसी के बेटे की शादी? कौशलेंद्र कुमार ने आगे कहा कि जो आमंत्रित कर रहा है वह मूर्ख है।
नीतीश कुमार की पार्टी के सांसद ने कहा कि अयोध्या सभी की है, अगर कोई इस पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा है तो ऐसा नहीं होगा। ऐसे लोग 22 जनवरी को वहां पहुंच रहे हैं, जहां दोनों पति-पत्नी भगवान राम और देवी सीता से आशीर्वाद लेंगे। अगर कोई सीता के बिना वहां जाएगा तो उन्हें भी 2024 में कोई फायदा नहीं होगा।

मूर्ख सदैव मूर्ख की तरह ही बोलेगा : सत्येंद्र दास

कौशलेंद्र कुमार की टिप्पणी के बारे में बोलते हुए, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा कि वह खुद एक मूर्ख हैं। उन्होंने आगे कहा कि छोटे से छोटे काम के लिए भी निमंत्रण भेजा जाता है। सत्येन्द्र दास ने कहा कि मूर्ख सदैव मूर्ख की तरह ही बोलेगा। वह स्वयं मूर्ख है, निमंत्रण सम्मान पत्र हैं कि किसी को भगवान राम के आसपास किए जा रहे भव्य कार्यों में आमंत्रित किया जा रहा है।

 

Related Articles

Back to top button