सपा का धरातल पर कुछ नहीं बचा, 24 में हो जाएगा फाइनल

राजभर बोले- 2027 में बचेगी ही नहीं सपा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। यूपी विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग सदन में हल्ला करते हैं, उनका धरातल पर कुछ बचा नहीं है। 2024 के चुनाव में इनका सब फाइनल हो जाएगा। सपा सदस्यों द्वारा उनको मंत्री नहीं बनाए जाने पर टीका-टिप्पणी पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी चिंता मत कीजिए। आप 2027 में बचेंगे कि नहीं, इसकी चिंता करिए।
शायराना अंदाज में बोलते हुए राजभर ने कहा, अच्छे ने अच्छा बुरे ने बुरा कहा मुझे, जिसे जितनी जरूरत थी, उतना पहचाना मुझे। इस दौरान राजभर ने सरकार से सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने और बंजारा समुदाय को अनुसूचित जनजाति में शामिल करने की मांग की।

असाध्य रोग के लिए मदद की अनिवार्यता हो समाप्त: राजा भैया

वहीं लोकतांत्रिक जनसत्ता दल के रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने कहा कि दलालों के माध्यम से ज्यादा बिल कम किया जा रहा है। इसका स्थायी निदान होना चाहिए। उन्होंने विधायक निधि से इलाज के लिए दी जाने वाली राशि की अनुमति दस दिन में देने की मांग की। साथ ही असाध्य रोग के लिए मदद की अनिवार्यता समाप्त करने की मांग की। कहा कि किसानों को खेतों की फेंसिंग के लिए ब्याज मुक्त ऋण की व्यवस्था होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रतिपक्ष भी राम को अपना बताने से नहीं चूक रहा। उन्होंने मुख्यमंत्री से श्रीराम मंदिर में गोस्वामी तुलसीदास की प्रतिमा अरुण योगीराज से बनवा कर लगाने की मांग की।

Related Articles

Back to top button