भाजपा ने धनबल से की सरकार अस्थिर करने की साजिश : नेगी

  • बोले- एफआईआर की जांच रिपोर्ट सेे हुआ खुलासा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
शिमला। बागवानी मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि बालूगंज थाने में दर्ज एफआईआर की जांच रिपोर्ट से स्पष्ट हो गया है कि भाजपा ने धनबल और प्रलोभन पर प्रदेश सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की। कांग्रेस के छह और तीन निर्दलीय विधायकों पर करोड़ों रुपये खर्च किए। एक महीने से अधिक समय तक इन्हें बंधक बनाकर रखा गया, जो पूरी तरह अपराध बनता है। पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, अध्यक्ष राजीव बिंदल और अन्य भाजपा नेताओं ने 27 फरवरी को राज्यसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी के पोलिंग एजेंट के साथ बदसलूकी करते हुए चुनाव में व्यवधान डाला। इस सबकी शिकायत कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की है पर आयोग ने अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश पर उपचुनाव थोप कर विकास की गति को प्रभावित किया है। कबायली क्षेत्रों में जहां भारी बर्फबारी की वजह से विकास कार्यों के निर्माण को बहुत कम समय मिलता है, वहां यह कार्य पूरी तरह रुक गया है। मंत्री ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार कोरोना के दौरान बंद पड़े मोदी सरकार के वेंटिलेटर पर नहीं है। नेता विपक्ष जयराम ठाकुर पर पलटवार करते हुए नेगी ने कहा कि सुक्खू सरकार खुली हवा में सांस लेने में सक्षम है।

ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए मांगा पैसा, तब हिमाचल की बेटी नहीं थी कंगना

भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत से नेगी ने पूछा कि मंडी-कल्लू में आई प्राकृतिक आपदा और प्रदेश का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए पैसा मांगने के समय क्या वो हिमाचल की बेटी नहीं थी। वहीं प्रदेश कांग्रेस महिला अध्यक्ष जैनब चंदेल ने मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत की आलोचना करते हुए कहा है कि वह अपनी चुनावी रैलियों में लोगों की भावनाओं से खेलने का असफल प्रयास कर रही हैं। अगर उन्हें लोगों के प्रति लगाव होता तो वो आपदा के समय लोगों के दुख दर्द में शामिल होंती। आज जब चुनाव है तो वोट के लिए कंगना झाड़ू तक लगा रही हैं। कंगना को कांग्रेस के नेताओं को ज्ञान देने की आवश्यकता नही है।

Related Articles

Back to top button