बेशर्म हैं पूर्व सीएम मनोहर लाल : चंद्रमोहन

कहा- भजनलाल पर की गई टिप्पणी अशोभनीय

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
फतेहाबाद (हरियाणा)। पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने कहा कि मनोहर लाल को चौधरी भजनलाल पर की गई टिप्पणी पर शर्म आनी चाहिए। वह जिम्मेदार पद पर रहे हैं, ऐसी बातें उन्हें शोभा नहीं देती है। कहने को तो मैं भी बहुत कुछ बोल सकता हूं, उनके बारे में। मगर, मैं अध्यात्म से जुड़ा हुआ व्यक्ति हूं। मैं ऐसी अभद्र बातें बोलकर अपना मुंह और जनता के कान खराब नहीं करना चाहता।
उन्होंने फिर से दोहराया कि मेरे पिता चौधरी भजनलाल ने 14 साल सीएम रहकर पूरे इलाके की सेवा की। मैं भी 35 साल से राजनीति कर रहा हूं और पहली बार वोट मांग रहा हूं। पूरा विश्वास है कि यहां के मतदाता मुझे निराश नहीं करेंगे।कुमारी सैलजा को विधानसभा चुनाव से पहले ही सीएम घोषित करने के सवाल पर चंद्रमोहन ने कहा कि मैं तो कई साल से कह रहा हूं कि कुमारी सैलजा सीएम बनेंगी। यह अपनी तरफ से नहीं, बल्कि जनता की आवाज सुनकर कह रहा हूं। बाकी फैसला तो हाईकमान और विधायक दल को करना है।

भाजपा को तो जनता घसीट कर उतारेगी

चंद्रमोहन ने कहा कि मौजूदा राजनीतिक हालातों में नैतिकता के आधार पर भाजपा सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए। मगर, भाजपा में नैतिकता नाम की चीज नहीं है। मुझे नहीं लगता कि ये इस्तीफा देंगे। इनको तो हरियाणा की जनता घसीट कर ही कुर्सी से उतारेगी। उनके और कुलदीप बिश्नोई दोनों के ही राजनीति में फिलहाल संघर्ष करने के संबंध में पूछे गए सवाल पर चंद्रमोहन ने कहा कि जीवन का नाम ही संघर्ष है। हर कोई संघर्ष करता है, बहुत जल्द अच्छा होगा। इस मौके पर पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, कुलबीर बैनीवाल, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विनीत पूनिया सहित कई नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button