PM मोदी गली-गली घूम नुक्कड़ नाटक करें, बिहारी बुड़बक नहीं है: लालू यादव

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान जारी है। चुनाव के चौथे चरण से पहले राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान जारी है। चुनाव के चौथे चरण से पहले राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। पूरे देश में चुनावी माहौल गरम है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना में आज रविवार (12 May) को रोड शो के पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने तंज कसा है। लालू यादव ने पिछले 10 सालों में पीएम मोदी की ओर से बिहार को लेकर की गई घोषणाओं और बिहार के लोगों की मांगों को लेकर निशाना साधा है। लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया के माध्यम से ‘एक्स’ पर लिखा कि बोला था ना 2014 में? चीनी मिल खुलवा इसी मिल की बनी चीनी की चाय पीऊँगा। 10 बरस हो गए? क्या हुआ तेरा वादा’?

PM मोदी के रोड शो से पहले लालू यादव का निशाना

इसके अलावा लालू यादव ने कहा कि जो प्रधानमंत्री अपने किये हुए वादे पर प्रदेश में एक छोटी सी चीनी मिल नहीं खुलवा सकता है? जो प्रधानमंत्री विशेष राज्य के दर्जे से लेकर 10 वर्षों में अपने बड़े-बड़े आसमानी वादों में से एक रत्ती भर भी वादा पूरा ना कर सका हो? जो प्रधानमंत्री भरे मंच से अपने ही सहयोगी दल के मुख्यमंत्री की ओर से हाथ जोड़ गिड़गिड़ाने पर भी 100 बरस पुरानी एवं ऐतिहासिक पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी का दर्जा तक ना दे सके? ऐसे प्रधानमंत्री रोड क्या चाहे गली-गली घूम नुक्कड़ नाटक करे, इससे बिहार को क्या फायदा होगा?  बिहारी बुड़बक नहीं है.

आपको बता दें कि RJD प्रमुख ने आगे कहा कि बिहार से 𝟒𝟎 में से 𝟑𝟗 𝐌𝐏 लेकर बिहार की जगह सब कुछ गुजरात में ही किया और सब निवेश गुजरात ही ले गए जबकि लंबे समय से बिहार में 𝐍𝐃𝐀 सरकार है। फिर 𝟓 साल बाद चुनाव में बिहार घूमने आते है। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि बीजेपी-एनडीए को 3 चरण में बिहार ने सड़क पर ला ही दिया बाक़ी बचे 4 चरणों में गली-गली में चक्कर लगवा देगा। ई बिहार है बिहार!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button